logo
Breaking

Bihar SI Results 2018 : सब इंस्पेक्टर Mains Exam का रिजल्ट घोषित, 10 हजार से ज्यादा परीक्षार्थियों ने मारी बाजी

बिहार पुलिस ने सब इंस्पेक्टर भर्ती 2018 के लिए हुई मेंस लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर चेक कर सकते हैं।

Bihar SI Results 2018 : सब इंस्पेक्टर Mains Exam का रिजल्ट घोषित, 10 हजार से ज्यादा परीक्षार्थियों ने मारी बाजी

बिहार पुलिस ने सब इंस्पेक्टर भर्ती 2018 के लिए हुई मेंस लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिए है। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic पर जा कर चेक कर सकते हैं।

मेंस लिखित परीक्षा में 10161 पास हुए परीक्षार्थियों को सितंबर में शरीरिक परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। लेकिन बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने शारीरिक परीक्षा की तिथि अभी घोषित नहीं की है।

यह भी पढ़ेंः RRB Admit Card 2018: एएलपी और टेक्नीशियन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, यहां से करें डाउनलोड

आपकों बता दें कि बिहार पुलिस ने सब इंस्पेक्टर प्रारंभिक परीक्षा 4,28,200 अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र जारी किए थे। जिनमें से 3 लाख 59 हजार 932 अभ्यर्थी ने प्रारंभिक परीक्षा दी थी।

आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने यह भर्ती सब इंस्पेक्टर के 1717 पदों के लिए निकाली थी। इस भर्ती की नियुक्तियां तीन चरणों में होंगी। दो चरण पूरे हो चुके है दूसरे चरण में पदों से 6 गुना अभ्यर्थी सफल किए है।

बता दें कि सब इंस्पेक्टर की प्रारंभिक लिखित परीक्षा 29 हजार 359 परीक्षार्थी पास हुए थे। जिन्होनें 22 जुलाई को मेंस एग्जाम दिया था। बिहार पुलिस ने मेंस एग्जाम पटना के 44 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित कराई थी।

Share it
Top