Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

AIIMS PG 2020: एम्स पीजी फाइनल रजिस्ट्रेशन का संशोधित शेड्यूल जारी, aiimsexams.org से करें डाउनलोड

AIIMS PG 2020: एम्स पीजी फाइनल रजिस्ट्रेशन का संशोधित शेड्यूल जारी, aiimsexams.org से करें डाउनलोड
X
एम्स पीजी 2020

AIIMS PG 2020: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने एम्स पीजी 2020 फाइनल रजिस्ट्रेशन की तारीखों में बदलाव किया है। नोटिस के अनुसार एम्स पीजी 2020 के लिए फाइनल रजिस्टेशन और सुधार की तारीखों को पुनर्निर्धारित किया गया है। एम्स पीजी 2020 रजिस्ट्रेशन शेड्यूल ऑफिशियल वेबसाइट उम्मीदवार www.aiimsexams.org पर उपलब्ध है।

एम्स पीजी 2020 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsexams.org पर जाकर शेड्यूल चेक या डाउनलोड कर कर सकते हैं। रिजेक्ट किए गए फोटो को फिर से अपलोड करने की तारीख को उन उम्मीदवारों के लिए संशोधित किया गया है जिन्होंने बेसिक रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली है।


एम्स पीजी 2020 नोटिस: ऐसे करे डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट यानी www.aiimsexams.org पर जाएं।

चरण 2: मुखपृष्ठ पर दिख रहे Important Notice No.17/2020 Regarding Revised Schedule of Final Registration and Correction in Basic Registration For AIIMS PG (Postgraduate) Courses – July 2020 Session

चरण 3: पीडीएफ फाइल के साथ एक नया पृष्ठ स्क्रीन पर दिखाई देगा।

चरण 4: नोटिस चेक करें और डाउनलोड कर लें

जिन उम्मीदवारों ने अपना मूल रजिस्ट्रेशन पूरा कर लिया है, उन्हें वेबसाइट पर फाइनल रजिस्ट्रेशन भरने की अनुमति दी जाएगी। अंतिम पंजीकरण की तारीखों की घोषणा भी समय पर की जाएगी। सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। यह प्रवेश परीक्षा कंप्यूटर आधारित टेस्ट के माध्यम से आयोजित की जाएगी। जुलाई सत्र परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए यह तीसरी बार तारीखों को संशोधित किया गया है।

और पढ़ें
Next Story