Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 December 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • जानें, आज आपको क्या मिलने वाला है।

22 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें शनिवार का राशिफल (Today Horoscope)
X

22 December 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन पौष मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं डॉ. प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है।

22 दिसंबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : पुष्य

योग : इंद्र

करण : विष्टि

सूर्योदय : 07:11 AM

सूर्यास्त : 05:29 PM

ये भी पढ़ें : 21 December 2021 चौघड़िया : आज का चौघड़िया मुहूर्त, जानें मंगलवार का शुभ मुहूर्त और राहुकाल (Today's Choghadiya)

मेष

आज का दिन आपके लिए ढेर सारे अवसर लेकर आनेवाला है,तैयार रहें। परिवार के किसी बुजूर्ग सदस्य के मामले को लेकर अशांति रहने के संकेत हैं। अपने उत्साह और उर्जा से काम की बढी हुई जिम्मेदारी का बोझ नहीं बनने देंगे। आपकी शारीरिक और मानसिक सेहत के स्तर पर आज का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : मरुन

वृषभ

माता पिता के साथ परिवार के हर सदस्य आपके सपने को पूरा करने में मददगार होंगे। आप में से कुछ लोग आज करियर के कुछ नए विकल्प को लेकर विचार करने वाले हैं। सेहत को लेकर किसी प्रकार की चिंता नहीं रहेगी,सुखद और खुशहाल लाइफ रहेगी।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : परपल

मिथुन

आपके द्वारा दिया गया लोन एप्लिकेशन आगे बढेगा जल्द ही शार्टलिस्ट होने के संकेत हैं। परिवार के किसी सदस्य को पढाई के क्षेत्र में अच्छी तरक्की होने वाली है,प्रशंसा मिलेगी। जो लोग अपनी सेहत के प्रति जागरुक हो रहे हैं इसकी बेहतरी के लिए कोई संकल्प लेंगे।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : पीला

कर्क

आज किसी तरह का बड़ा परिवर्तन करने का विचार कर सकते हैं, सफलता मिलेगी। एक दो बार भाग्य के सहारे कुछ मिल जाए पर कठिन श्रम के बिना कुछ संभव नहीं। बिना पसंद वाले क्षेत्र में काम करते हुए कभी भी आप अपना बेस्ट नहीं दे सकते हैं। आज आपको सेहत के प्रति थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता पड़ने वाली है,ध्यान रखें।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : फॉरेस्ट ग्रीन

सिंह

आपको अपने प्रोफेशन और निजी जीवन में संतुलन बनाने की जरुरत महसूस होगी। बच्चों से संबंधित कोई खुशखबरी आज आपको उत्साहित रखने वाली है,सेलिब्रेट करेंगे। अपनी सेहत को देखते हुए आपको जंक फूड से सख्त दूर रहने की हिदायत दी जाएगी।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग :पिंक

कन्या

किसी काम को हल्के में लेने से बचें परिस्थिति आपके प्रतिकूल है,काम बिगड़ सकता है। पारिवारिक माहौल काफी उथल पुथल के बाद सौहार्दपूर्ण रहने की अपेक्षा की जा सकती है। रुकी हुए परियोजना के वापस शुरु होने के संकेत हैं,अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफल होंगे। खानपान को लेकर विशेष सतर्क रहना और प्रोटिन को प्राथमिकता देना फिटनेस मेंटेन रखेगा।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : नारंगी

तुला

आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आने की संभावना है,आमदनी का जरिया खुलेगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ आपका मामला बिगड़ने वाला है,समझ से काम लें। पब्लिक सैक्टर में काम करने वाले अपने सीनियर से मदद की अपेक्षा रख सकते हैं।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : स्काई ब्लू

वृश्चिक

आज आप मानसिक रुप से सक्रिय रहेंगे,बुद्धि और अंतर्ज्ञान से समस्या सुलझा सकेंगे। शादीशुदा जोड़े अपने परिवार में किसी नन्हें मेहमान के आने की अपेक्षा रख सकते हैं। सीनियर्स के साथ आपके संबंध सुधरने की आज कोई संभावना नजर नहीं आ रही है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : फिरोजा

धनु

किसी गंभीर परिस्थिति में घर के बड़ों और भाई बहनों से सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। जो लोग अच्छी नौकरी की तलाश में लगे थे, आज उनकी किस्मत चमकने वाली है। आपको अनहेल्दी खाने से दूर रहना चाहिए ,अपनी समस्याओं पर ध्यान देना जरुरी है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : मरुन

मकर

अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए अपने अंतर्मन की आवाज पर चलना सीखें। आपके सपनों को पूरा कराने के लिए परिवार एकजूट और प्रतिबद्ध रहेगा,निश्चिंत रहें। फिटनेस के लिए आपके द्वारा किए जाने वाले प्रयास का सकारात्मक असर दिखेगा।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : रॉयल ब्लू

कुंभ

आज आप स्वयं को लेकर और अपने काम को लेकर बेहद संतुष्ट नजर आने वाले हैं।अपना संयम बनाए रखें,कोई समस्या है तो पैरेंट्स से बात करना ज्यादा सही रहेगा। आज आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर होने की संभावना है,प्रयास करते रहें। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं,पूरे दिन आज आप काफी उत्साहित रहेंगे।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : लेवेन्डर

मीन

कोई पेंडिंग पेमेंट मिल जाने से आर्थिक स्तर पर मजबूती आने की संभावना दिख रही है। आज आपको कोई करीबी रिश्तेदार बहस के लिए उकसाने का प्रयास कर सकता है। सीनियर की तरफ से अप्रत्याशित तारीफ मिल सकती है,तरक्की का रास्ता खुलने वाला है।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : पीला

टिप्स

  • घर के मुख्य दरवाजे के सामने फूलों की माला टांगें। यह घर की सुंदरता बढाने के साथ साथ आकर्षण और कुशियां भी लाता है ।
  • जोङे हंस की तस्वीर अपने शयनकक्ष में लगाएं ।यह आपके प्यार को मजबूत बंधन में बांधता है ।
  • पेपर मनी बिल को फ्रेम कराकर मुख्य रुप से किचन में लगाएं । यह इलाज आपको शक्ति देगा ।अच्छे परिणाम के लिए पेपर बिल को गैस स्टोव के उपर लगाएं यह आपको समृद्धि के लिए प्रेरित करेगा ।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story