Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : रोहतक में पांच लोगों की हत्या करने का आरोपी सुखविंद्र दिल्ली से गिरफ्तार

शनिवार सुबह पुलिस ने उसे मोस्टवांटेड घोषित करते हुए 1 लाख का इनाम भी रखा था। रोहतक पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने सुखविन्द्र को समयपुर बादली थाना क्षेत्र से काबू किया है।

बड़ी खबर : रोहतक में पांच लोगों की हत्या करने का आरोपी सुखविंद्र दिल्ली से गिरफ्तार
X

 आरोपी सुखविंद्र।

रोहतक। जाट कॉलेज के पीछे बने अखाड़े में पांच लोगों की हत्या करने के आरोपित सुखविंद्र को 24 घंटे के अंदर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार सुबह पुलिस ने उसे मोस्टवांटेड घोषित करते हुए 1 लाख का इनाम भी रखा था। रोहतक पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने सुखविन्द्र को समयपुर बादली थाना क्षेत्र से काबू किया है।

पूरे मामले में हरियाणा के पुलिस महानिदेशक मनोज यादव और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार मॉनिटरिंग कर रहे थे। आरोपी को जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। एसआईटी दिल्ली में आरोपी से पूछताछ कर रही है। बता देें कि हत्याकांड के बाद पुलिस हरियाणा समेत दिल्ली, पंजाब, यूपी और राजस्थान में सुखविंद्र की तलाश कर रही थी। रोहतक पुलिस इन पांचों राज्यों की पुलिस के संपर्क में थी और छापेमारी भी की जा रही थी।

ये है मामला

शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे जाट कॉलेज के पीछे बने अखाड़े में गोलियों से भूनकर पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। मरने वालोंे में कोच मनोज मलिक, उनकी पत्नी साक्षी, कोच सतीश दलाल, अखाड़े में आए प्रदीप मलिक, प्रैक्टिस करने वाली खिलाड़ी पूजा शामिल हैं। मनोज का तीन साल का बेटा सरताज और कोच अमरजीत घायल हैं। पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोप में अखाड़े के ही एक कोच सुखविंद्र और उसके साथियों पर केस दर्ज किया है। पूरा विवाद महिला खिलाड़ी के परिवार द्वारा सुखविंद्र की शिकायत के बाद बढ़ा। शिकायत के बाद मनोज ने सुखविंद्र को अखाड़े में प्रैक्टिस करवाने से मना कर दिया था। तभी से सुखविंद्र रंजिश रखे हुए था। आरोप है कि सुखविंद्र ने एक साथ पांच लोगों की हत्या कर डाली। बता दें कि मनोज के अंडर ही सुखविंद्र अखाड़े में कोचिंग देता था।

Next Story