Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia Live Score भारतीय टीम ने दुसरे वनडे मैच के साथ सीरिज भी हारी

आज इन्डियन क्रिकेट टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा, तीन वनडे मैचो की सीरिज में भारत पहला मैच हार चुका है ऐसे में भारत को सीरिज जीतने के लिए दूसरा मैच हरहाल में जीतना होगा

India Vs Australia Live Score ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा वनडे,ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर का अर्धशतक
X

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा वनडे

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने रखा 390 रन का लक्ष्य, ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव ने लगाया शतक उन्होंने 64 गेंदों और बनाए 104 रन, वहीं ऑस्ट्रेलिया के अन्य खिलाडियों ने भी भारत के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली कप्तान फिंच, डेविड वार्नर,मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल ने लगाया अर्धशतक ।

भारत टीम की शुरुआत बहुत खराब रही विराट और अय्यर ने पारी की कुछ टाइम के लिए सम्भाला लेकिन विराट कोहली के आउट होने के बाद टीम ताश के पत्तो की तरह बिखर।ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन भारतीय टीम 50 ओवर में 338 रन ही बना पाई। भारतीय टीम दुसरे वनडे के साथ सीरिज भी हार गई ।

गईऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा लाबुशेन 70 रन बनाकर जसप्रीत का हुए शिकार, ऑस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट गिरा हार्दिक पाण्डेय ने स्टीव को 104 रन पर किया आउट, ऑस्ट्रलियाई खिलाडी स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ लगाया शतक 100 रन 62 गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया दुसरे वनडे में अपनी पकड़ बनाती हुई ऑस्ट्रेलिया ने 31 ओवर में 197 रन बना लिए है 2 विकेट के नुक्सान के साथ. भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिराया डेविड वार्नर 89 रन बनाकर आउट. ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा कप्तान फिंच 60 रन बनाकर आउट , भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी को मिली बढ़ी सफलता ऑस्ट्रलियाई कप्तान की दुसरे वनडे में भी ताबड़तोड़ पारी फिंच ने 61 गंदो और 51 रन मारे, डेविड अपने शतक के करीब,दुसरे वनडे में भी भारतीय गेंदबाजो को 20 ओवर के बाद भी कोई सफलता नही मिली.ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा वनडे मैच सिडनी में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, ऑस्ट्रेलिया की बेहतर शुरुआत कप्तान एरोन फिंच और डेविड वार्नर के बीच 19 ओवर में 116 रनों की सांझेदारीआज इंडियन क्रिकेट टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा, तीन वनडे मैचो की सीरिज में भारत पहला मैच हार चुका है ऐसे में भारत को सीरिज जीतने के लिए दूसरा मैक हरहाल में जीतना होगा.

India vs Australia Live Update Score

भारत टीम

भारत का अब तक का स्कोर 338/9 ओवर 50

हार्दिक पंड्या 28 रन 31 गेंदे पर

रवींद्र जडेजा 24 रन 11 गेंदों पर

युजवेंद्र चहल 4 रन 6 गेंदों पर

जसपाल बुमराह 0 रन 2 गेंदे

मोहम्मद शमी 1 रन 4 गेंदों पर

नवदीप सैनी 10 रन 10 गेंदों पर

केएल राहुल आउट (विकेटकीपर) 76 रन 66 गेंदों पर

विराट कोहली आउट 89 रन 87 गेंदों पर

श्रेयस अय्यर आउट 38 रन 36 गेंद पर

मन्यंक अग्रवाल आउट 28 रन 26 गेंदों पर

शिखर धवन आउट 30 रन 23 गेंदों पर

शुभमन गिल

संजू सैमसन

मनीष पांडे

कुलदीप यादव

शार्दुल ठाकुर

टी नटराजन

ऑस्ट्रेलिया टीम

एरॉन फिंच (कप्तान) = 60 रन

डेविड वॉर्नर = 83 रन

स्टीव स्मिथ = 104 रन

मार्नस लाबुशेन =70 रन

ग्लेन मैक्सवेल = 63 रन

मोइजेस हेनरिक्स =2 रन

मार्कस स्टोइनिस

एलेक्स कैरी

पैट कमिंस

मिशेल स्टार्क

एडम जाम्पा

जोश हेजलवुड

सीन एबॉट

एश्टन एगर

कैमरन ग्रीन

एंड्रयू टाय

डेनियल सैम्स

मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया का टोटल स्कोर 389/3 ओवर 50




Next Story