Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टार प्रचारकों की सूची से कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति का नाम हटा

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची से कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति का नाम हटा दिया गया है और उनकी जगह राज्यसभा सांसद विवेक तंखा का नाम जोड़ा गया है। इस मामले को लेकर....

स्टार प्रचारकों की सूची से कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति का नाम हटा
X

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने कांग्रेस सरकार में रहे विधानसभा अध्यक्ष एवं वर्तमान विधायक एनपी प्रजापति का नाम हटा दिया है। और उनकी जगह राज्यसभा सांसद विवेक तंखा का नाम जोड़ा गया है। इस मामले को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस मे अंतर्कलह है। आंतरिक झगड़े हैं। कांग्रेस भी कभी ऐसा दल था जिसे लोग राजनीतिक दल मानते थे लेकिन अब वो अपना अस्तित्व खो रहे थे। उन्होंने कहा कि G 23 के नेताओ की टिप्पणी हो या अरुण यादव का दर्द। कांग्रेस दल नही है व्यक्तियों और परिवारों के द्धारा खड़ा किया गया एक समूह है जो अब टूट रहा है। कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस ने सफाई दी है कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी सोशल मीडिया से पता लगी है लेकिन कांग्रेस में इस तरह की अंतरकलह की कोई बात नहीं है।

विवेक तंखा ने किया ट्वीट: कहा, मुझे जानकारी होती वापस ले लेता नाम

विवेक तन्खा ने ट्वीट कर कहा, "स्टार प्रचारक की सूची इलेक्शन क़ानून की व्यवस्था है। मुझे पता होता की प्रजापति जी का नाम की जगह मेरे नाम सम्मिलित किया जा रहा है तो मै पूरे विनम्रतापूर्वक माना कर देता।आज भी कर दे तो मुझे आपत्ति नहीं। प्रचार हम सब करेंगे। होगा तो साथ करेंगे।"

Next Story