Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रशासन के सामने की गई जैनुल अंसारी की हत्याः तेजस्वी

जैनुल अंसारी की मॉब लिंचिंग के मामले में तेजस्वी यादव ने आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जैनुल को मारने में बीजेपी और आरएसएस का हाथ है। हमारे पास सुबूत है कि जैनुल की हत्या प्रशासन के सामने की गई। प्रशासन तब तक मूक दर्शक बना रहा जब तक जैनुल की मौत नहीं हो गई।

प्रशासन के सामने की गई जैनुल अंसारी की हत्याः तेजस्वी
जैनुल अंसारी की मॉब लिंचिंग के मामले में आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव ने आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जैनुल को मारने में बीजेपी और आरएसएस का हाथ है। हमारे पास सुबूत है कि जैनुल की हत्या प्रशासन के सामने की गई। प्रशासन तब तक मूक दर्शक बना रहा जब तक जैनुल की मौत नहीं हो गई।
उन्होंने कहा कि इस तरह की गंभीर घटना पर क्या पुलिस को FIR दर्ज करने में एक महीने लग जाते हैं? एक महीने बाद जब एफआईआर दर्ज हुई तो उसमें मुख्य आरोपी का नाम ही नहीं है। सीएम नीतीश के करीबी फंस रहे हैं और CM उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
बता दें दुर्गापूजा विसर्जन के दिन सीतामढ़ी में 82 वर्षीय वृद्ध जैनुल की जालाकर हत्या कर दी गई थी। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक 20 अक्टूबर को लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे। तभी उन पर पत्थरबाजी शुरू हो गई थी।
पत्थरबाजी में दुर्गा प्रतिमा क्षतिग्रस्त हो गई थी। देखते ही देखते इस मामले ने सांप्रदायिक रंग ले लिया। उसी दिन जैनुल अपनी बहन के से मिलकर साइकिल से वापस लौट रहा था। तनाव को देखते हुए लोगों ने उन्हें न जाने की सलाह दी थी। कुछ घंटों बाद उनका जला हुआ शव बरामद हुआ। मुजफ्फरपुर में उनका पोस्टमार्टम हुआ था।
Next Story
Top