Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः एके-47 राइफल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच की शुरू

एक कमरे में दो एके-47 राइफल लहराते युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पटना जिला के बाढ़ थाना की पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। बाढ़ थानाध्यक्ष रंजित कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर एफआईआर के साथ ही अन्य कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

बिहारः एके-47 राइफल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच की शुरू

एक कमरे में दो एके-47 राइफल लहराते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पटना जिला के बाढ़ थाना की पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। बाढ़ थानाध्यक्ष रंजित कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर एफआईआर के साथ ही अन्य कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।



इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काली शर्ट पहने एक युवक अपने हाथ में एके 47 लिए हुए है। बंद कमरे में लाल रंग के बेड के सामने खड़ा युवक कभी राइफल देख रहा है तो कभी उसको फायरिंग मोड में रखकर हंस रहा है।

रंजित कुमार से जब पूछा गया कि क्या दोनों युवकों की पहचान हो गई है तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विक्की और चंदन नाम के दो युवकों की चर्चा है जिसकी पहचान के लिए प्रयास जारी हैं।



वायरल वीडियो में मोकामा विधायक अनंत सिंह के पड़ोसी विवेका पहलवान के कमरे में दोनों युवकों के दो एके 47 राइफल लहराए जाने के कथित दावे पर यह पूछा गया कि क्या पुलिस ने विवेका के कमरे की तलाशी ली है तो उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।


विवेका ने इस बात को स्वीकार किया कि उक्त वीडियो उनके वभाई कमलेश के घर का है और वीडियो में जो दोनों युवक एके 47 लहरा रहे हैं, उसे वे नहीं पहचानते हैं। उन्होंने अनंत सिंह पर उन्हें फंसाने के लिए ऐसा झूठा वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया।

Next Story
Top