Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में महिला को निर्वस्त्र करके घुमाने पर तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, मांगा जवाब

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है।

बिहार में महिला को निर्वस्त्र करके घुमाने पर तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, मांगा जवाब

बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया में एक महिला को एक शख्स की हत्या के शक में भीड़ ने पीटा और निर्वस्त्र करके घुमाया। इस मामले में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है।

कहां दुबके हुए हैं खुलासा मियां सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है। आपको सब कुछ मंगलमय दिख रहा है क्या?

इसके बाद तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई।

इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गयी। नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुंचिए।

आपको बता दें कि बिहिया में एक शख्स की हत्या में शामिल होने के शक में उग्र भीड़ ने एक महिला के पहले कपड़े फाड़े, पीटाई की और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया।

इस मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही पर पटना क्षेत्र के आईजी ने सख्त कार्रवाई करते हुए बिहिया के एसएचओ सहित 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक को सभी दोषियों के खिलाफ जांच कर कठोर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि रेलवे स्टेशन पास से विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था।

रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाली एक महिला पर विमलेश की हत्या करने का शक जताया। इसके बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों और महिला के घर को आग के हवाले कर दिया और महिला को खींचकर सड़क पर निकाला और उसके कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र करके घुमाया।

Next Story
Top