Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिरौती नहीं देने पर मंत्री खुर्शीद आलम को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

मंत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि कॉल करने वाले ने खुद की पहचान निकटवर्ती वन क्षेत्र गोवर्धन के इम्तियाज के तौर पर बतायी।

फिरौती नहीं देने पर मंत्री खुर्शीद आलम को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज
X

बिहार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री खुर्शीद आलम ने एक लाख रूपये नहीं देने पर हत्या करने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। बेतिया के पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है ।

कुमार ने कहा, ‘‘खुर्शीद आलम की लिखित शिकायत पर पुरूषोत्तमपुर थाने में कल एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। उन्होंने एक व्यक्ति से धमकी मिलने का दावा किया है जिसने एक लाख रूपये की मांग की है।'

यह भी पढ़ें- गुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओ

मंत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि कॉल करने वाले ने खुद की पहचान निकटवर्ती वन क्षेत्र गोवर्धन के इम्तियाज के तौर पर बतायी। बहरहाल, आलम ने जोर दिया कि राज्य की कानून और व्यवस्था में उनका पूरा भरोसा है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। हालांकि मुझे लगता है यह किसी मानसिक रूप से असंतुलित व्यक्ति का काम है। बिहार में सुशासन है और मैं भयभीत नहीं हूं।

यह भी पढ़ें- आगरा एक्सप्रेस-वे पर जन्मे बच्चे का नाम पिता ने रखा 'टीपू', जानिए कारण

ऐसी घटनाओं से जन सेवा से मेरा ध्यान नहीं भटकाया जा सकता।' महत्वपूर्ण है कि मंत्री ने इस साल दूसरी बार फिरौती की शिकायत दर्ज करायी है। जून में उन्होंने पटना में अपने आवास पर इसी तरह के फोन कॉल का दावा किया था। बाद में कॉल करने वाले को बेतिया से पकड़ा गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story