Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल में आदिवासी युवक की हत्या मामला: सहवाग के ट्वीट पर हंगामा, मांगी माफी

केरल की अट्टापडी नाम की जगह पर रहने वाले मधु नाम के आदिवासी युवक को लोगों ने चोरी के आरोप में हाथ-पैर बांधकर पीटा गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

केरल में आदिवासी युवक की हत्या मामला: सहवाग के ट्वीट पर हंगामा, मांगी माफी

केरल में भीड़ ने चावल चुराने के आरोप में 27 साल के आदिवासी युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। इस मसले पर ट्वीट करके वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से विवाद में फंस गए हैं।

ये भी पढ़ें- कोहली के फैन हुए सहवाग, कहा- सौरव गांगुली का अपग्रेडेड वर्जन हैं विराट

दरअसल सहवाग ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘मधु ने महज एक किलो चावल चुराया था। इस ही बात पर उबेद, हुसैन और अब्दुल की भीड़ ने उस गरीब आदिवासी को मार डाला। यह एक सभ्य समाज के लिए कलंक की तरह है। मुझे इस बात पर शर्म आती है कि ऐसा होने पर भी किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।'

सहवाग कीके इस ट्वीट एक ही समुदाय विशेष के तीन ओरोपियों का नाम लिखा गया है जबकि केरल पुलिस ने इस आरोप में जिन लोगों को नामजद किया है जिसमें अन्य संप्रदायों के लोग भी शामिल हैं। सहवाग के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में लोगों ने उन पर इस मसले को मजहबी रंग देने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने ऐसे किया भारतीय तिरंगे का सम्मान, वायरल हुआ VIDEO

केरल की अट्टापडी नाम की जगह पर रहने वाले मधु नाम के आदिवासी युवक को लोगों ने चोरी के आरोप में हाथ-पैर बांधकर पीटा था जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में कई लोगों को लोगों को आरोपी बनाया गया। इन लोगों में सहवाग द्वारा लिखे गए नामों के अलावा मनु दोमादरन, जोनाथन जोसफ जैसे लोगों का नाम भी शामिल है।

हालांकि इस मामले में लोगों ने सहवाग को घेरना शुरू किया। तो सहवाग बैकफूट पर आ गए। उन्होंने तुरंत अपनी गलती मांगते हुए ट्वीटर पर लोगों से माफी मांग ली।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनके पास जानकारी का अभाव था, जिसके कारण यह गलती हुई। हालांकि उनका उद्देश्य किसी संप्रदाय की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top