Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : मां के कफन को चादर समझकर खेलता रहा बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक ढाई साल के बच्चे को अपनी मां के कफन को चादर समझकर खेलते हुए देखा जा रहा है।

Viral Video : मां के कफन को चादर समझकर खेलता रहा बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
X

Viral Video : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक ढाई साल के बच्चे को अपनी मां के कफन को चादर समझकर खेलते हुए देखा जा रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चा मां की चादर को खींचकर उठाने की कोशिश कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक महिला की भूख प्यास से मौत हो गई। यह महिला अपने बच्चे के साथ गुजरात से बिहार आई थी। ढाई साल का यह बच्चा अपनी उस मां को चादर खींचकर उठाने की कोशिश कर रहा है। जो अब इस दुनिया में है ही नहीं।

जानकारी के लिए बता दें कि महिला प्रवासी मजदूरों के स्पेशल ट्रेन से गुजरात से बिहार लौटी थी। जहां वह मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले ही भूख प्यास से मौत हो गई। 25 मई को मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर 4 साल के बच्चे की मौत हुई। जिसमें परिजनों का कहना है कि धूप और गर्मी की वजह से दोनों की जान चली गई। महिला के शव को जब प्लेटफॉर्म पर रखा गया, तब उसका ढाई साल का बच्चा करीब पहुंच गया। वह मां के पास खेलने लगा। उसे जगाने की कोशिश करने लगा।

जानकारी के लिए बता दे कोरोना संकट के बीच देशभर में श्रमिक स्पेशल ट्रेन चला जा रही हैं। जो एक राज्य से दूसरे राज्य तक प्रवासी मजदूरों को उनके घर छोड़ रहे हैं। इस जहान हर रोज 100 से अधिक ट्रेनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को बिहार भेजा जा रहा है। मुजफ्फरपुर स्टेशन पर सोमवार को चार साल के बच्चे इरशाद की भी मौत हुई थी।

Next Story