Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में 3 महिलाओं पर लगाया डायन का आरोप, लोगों ने पीटा फिर किया अर्धनग्न

बिहार में गांव वालों ने तीन महिलाओं पर डायन का आरोप लगाते हुए पीट-पीटकर अधमरा किया और फिर अर्धनग्न (Half Naked) कर दिया।

बिहार में 3 महिलाओं पर लगाया डायन का आरोप, लोगों ने पीटा फिर किया अर्धनग्न
X

बिहार में लॉकडाउन (Lockdown-3.0) के दौरान पुलिस मुस्तैदी के बीच एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। गांव वालों की अंधविश्वासी ने तीन महिलाओं की इज्जत को खुलेआम उछाल दिया। ग्रामीणों ने तीन महिलाओं पर डायन और चुड़ैल (Witch) का आरोप लगाया।

इसके बाद तीनों महिलाओं को भरी भीड़ में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं लोगों ने महिलाओं के कपड़े उतार अर्धनग्न कर दिया। यह घटना मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना के डकरमा गाँव की है। इस दौरान लोग भीड़ बनाकर तमाशबीन की तरह पूरी घटनाओं का लुत्फ उठाते रहे, लेकिन बचाव में कोई व्यक्ति सामने नहीं आया।

किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पूर्वी मुजफ्फरपुर के एसडीओ कुंदन ने कहा कि यह एक अपराध है। पूरी जाँच के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि ये तीनों महिलाएं एक ही परिवार से हैं।

इन महिलाओं के परिवार में एक व्यक्ति झाड़-फूंक का काम करता है। गांव में कुछ दिन पहले कुछ शिशु की मौत हो गई थी। इसका आरोप ये तीनों महिलाओं पर लगाया गया। इस पर, ग्रामीणों ने एक साजिश रची और तीनों महिलाओं को सबक सिखाने के लिए उनके घर पहुंचे।

झाड़-फूंक करने के बहाने काफी संख्या में भीड़ जुट गई। फिर क्या था अचानक लोगों ने मौके पर तीनों महिलाओं को दबोच लिया और जमकर पिटना शुरू कर दिया। फिर महिलाओं के कपड़े उतार अर्धनग्न (Half Naked) कर दिया। गाव वालों ने कहा कि अगर इसकी शिकायत पुलिस से कि तो जान से मार देंगे।

इस डर से तीनों महिलाओं ने अपने परिवार के साथ गांव को छोड़कर कहीं और चली गई है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story