Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : सीएम नीतीश कुमार की रैली में कुछ इस अंदाज में पैर दबवाते नजर आए जेडीयू विधायक

Viral Video: इस विडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा कि विधायक साहब का टशन तो देखिए तो दूसरे ने लिखा कि नहीं सुधरेगा बिहार, यहां है नीतीश सरकार।

Video Viral : सीएम नीतीश कुमार की रैली में कुछ इस अंदाज में पैर दबवाते नजर आए जेडीयू विधायक
X
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में कुछ इस अंदाज में पैर दबवाते नजर आए नवादा के जेडीयू विधायक

Viral Video: पटना के गांधी मैदान में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा आयोजित की थी। जिसमें उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। इसी दौरान जेडीयू के नेता और नवादा विधायक कौशल यादव का एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो बड़े आनंद से लेटे हुए हैं और पार्टी कार्यकर्ता उनका पैर दबा रहे हैं।

इस विडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा कि विधायक साहब का टशन तो देखिए तो दूसरे ने लिखा कि नहीं सुधरेगा बिहार, यहां है नीतीश सरकार।

नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में रैली को किया था संबोधित

नीतीश कुमार ने अपनी रैली के दौरान कहा था कि लोग सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हैं। इसी पर लोगों ने सवाल किया है कि ऐसी चीजें दिखाने से किस तरह से सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल हो रहा है। बल्कि इन जैसे नेताओं की राजशाही का भंडाफोड़ सोशल मीडिया के द्वारा ही किया जा सकता है। साथ ही इन नेताओं का असली रंग देश और राज्य की जनता के सामने खुल कर पेश किया जाता है।

Next Story