Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुथूट फाइनेंस से बिहार में 22 करोड़ का सोना लूट ले गए लुटेरे, ऐसे दिया घटना को अंजाम

बिहार के वैशाली में मुथूट फाइनेंस में बड़ी लूट हुई है। मुथूट फाइनेंस की हाजिपुर ब्रांच में शनिवार दोपहर 12.30 बजे वारदात को अंजाम दिया गया है।

मुथूट फाइनेंस से बिहार में 22 करोड़ का सोना लूट ले गए लुटेरे, ऐसे दिया घटना को अंजाममुथूट फाइनेंस में लूट की जानकारी देते एसपी एमके चौधरी

बिहार के वैशाली में लुटेरों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया गया है। मुथूट फाइनेंस की हाजिपुर ब्रांच में शनिवार दोपहर को सोने की लूट हुई है। बाइक सवार 7 बदमाश 22 करोड़ रुपये का सोना चंद मिनटों में लूट ले गए हैं। पुलिस ने बदमाशों की पहचान किए जाने का दावा किया है।

मुथूट फाइनेंस की हाजिपुर शाखा में दोपहर 12.30 बजे नकाबपोश बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने सबसे पहले मैनेजर पर बंदूक तानकर सोना मांगा। कुछ कर्मचारियों के विरोध करने पर दो के साथ मारपीट की गई है। जिसके बाद शाखा में रखे करीब 55 किलो सोने को लूट ले गए हैं। सोने की कीमत 22 करोड़ रुपये से अधिक बतायी जा रही है।

दूसरी तरफ दिन दहाड़ हुई लूट के बाद पुलिस पर दवाब बढ़ गया है। एसपी एमके चौधरी ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। इसके बाद उन्हें पकड़ने में जुट गई है। एसपी एमके चौधरी ने कहा है कि जांच चल रही है। वारदात को अंजाम दोपहर के वक्त दिया गया है।

Next Story
Top