Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: गंगा नदी में नहाने के दौरान दो युवकों की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा क्षेत्र के महुलीघाट पर गुरूवार सुबह 10 बजे गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से यूपी के दो भाईयों की मृत्यु हो गई। प्रशासन व मछुआरों ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद नाव में महाजाल लगाकर शव को नदी से बाहर निकाला गया। घटना की खबर सुनकर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिहार: गंगा नदी में नहाने के दौरान दो युवकों की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा क्षेत्र के महुलीघाट पर गुरूवार सुबह 10 बजे गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से यूपी के दो भाईयों की मृत्यु हो गई। प्रशासन व मछुआरों ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद नाव में महाजाल लगाकर शव को नदी से बाहर निकाला गया।

घटना की खबर सुनकर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों का कहना था कि वे पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। घटना के बाद घाट के आस-पास के माहौल में मातम पसरा हुआ था।

बता दें कि बलिया जिले के धतुरी गांव के निवासी सुरेश सिंह का बेटा राजकुमार जोकि 17 वर्ष का था एवं नीतीश कुमार 16 वर्षीय बेटा के साथ मुंडन में शामिल होने महुलीघाट आए थे। स्नान करने के दौरान उनके बेटे गहरे पानी की ओर बढ़ गए और डूबने लगे जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। मृतक के पिता एक प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड हैं।

बेटों की मौत की खबर सुनकर मां व बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। अभी हाल ही में राजकुमार ने हाईस्कूल यूपी बोर्ड की परीक्षा में 78 फीसदी अंक लाकर 12वीं में एडमिशन लिया था। इस घटना से बलिया व भोजपुर के दोनों गांवों में गम का माहौल है। एसडीओ अरूण प्रकाश ने परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए सरकार द्वारा आपदा राहत राशी दिलवाने का विश्वास दिलाया।

Next Story
Top