Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः लड़की से छेड़खानी का वीडियो फिर हुआ वायरल, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिहार के गया में एक लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में लड़के जबरन पीड़ित लड़की को प्रताड़ित करते देखे जा सकते है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित लड़की मनचलों के सामने गिड़गिड़ाती देखाई दे रही है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में आरोपी दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बिहारः लड़की से छेड़खानी का वीडियो फिर हुआ वायरल, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिहार में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ मनचलें एक लड़की को जबरन एक लड़की को को छेड़ते दिखाई दे रहे है।

बता दे कि मामला बिहार के गया का है। वायरल वीडियो में लड़के जबरन पीड़ित लड़की को प्रताड़ित करते देखे जा सकते है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित लड़की मनचलों के सामने गिड़गिड़ाती देखा जा सकती है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार के जहानाबाद में कुछ युवको ने एक लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। जिसका वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था।

आपको बता दे कि पूरा मामला बिहार के गया के पास वजीरगंज का है जहां पर कुछ लड़के नदी के किनारे जबरन लड़की को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे है। लड़को ने ना केवल पीड़िता के साख जबरन छेड़छाड़ की ब्लकि इस पूरे प्रकण का वीडियो बनाकर उस सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया।

पुलिस ने संज्ञान में लिया मामला

लड़की के साथ जबरन छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही पुलिस भी हरकते में आ गई है। गया के पुलिस अधिक्षक राजीव मिश्रा ने कहा कि हमें कथित मामले की जानकारी मिल चुकी है और मीडिया में भी यह मामला सामने आ चुका है।

पुलिस अधिक्षक ने कहा कि हम वीडियो की जांच करने के बाद सभी जरूरी कानूनी कार्यवाई करेंगे और आरोपियों को के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही भी करेंगे।

उप-मुख्यमंत्री की लोगो से अपील

वहीं दूसरी तरफ लड़की के साथ कथित छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ चुका है। यही नहीं खुद बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस मामले में सामने आकर के बयान जारी किया है।

सुशील मोदी ने मीडिया से कहा कि सरकार ने इस मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्यवाई करते हुए इस मामले में आरोपी दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही सुशील मोदी ने राज्य की जनता से ऐसे मामलों में सराकार की मदद करने की भी अपील की है। जिससे की ऐसे मामलों में जल्द से जल्द कानूनी कार्यवाही की जा सके।

Next Story
Top