Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में एक ट्रक ने खनन विभाग की गाड़ी को मारी टक्कर, होमगार्ड जवान समेत चार लोगों की मौत

बिहार में गिट्टी से लदे ट्रक ने खनन विभाग की गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे होमगार्ड जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई।

बिहार में एक ट्रक ने खनन विभाग की गाड़ी को मारी टक्कर, होमगार्ड जवान समेत चार लोगों की मौत

बिहार में गिट्टी से लदे एक ट्रक ने खनन विभाग (Mining Department) की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सड़क किनारे खड़े 2 होमगार्ड के जवान, एक सैप जवान और एक खनन विभाग की कार का ड्राइवर को रौंदते हुए पार कर गया।

यह घटना गुरुवार देर रात गया के पंचानपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र की है। मौके पर मौजूद अन्य अधिकारियों ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही, फरार ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात खनन विभाग के अधिकारी धर्मशाला गांव के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस बीच गिट्टी से लदे ट्रक आ रहा था। यह देख पुलिसवालों ने रुकने के लिए कहा। ट्रक चालक पुलिस अधिकारी को देखते ही रफ्तार में खनन विभाग के गाड़ी को टक्कर मारते हुए फरार हो गया।

इस दौरान सड़क किनारे खड़े होमगार्ड के जवान समेत चार लोगों को रौंद दिया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा, टिकारी के पुलिस उपाधीक्षक नागेंद्र सिंह समेत कई थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंचे।

सभी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ नागेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों में चंदौती थाना के सहबाजपुर गांव निवासी होमगार्ड जवान भोला यादव, डोभी थाना क्षेत्र के ओखादोहर गांव निवासी दशरथ यादव, वैशाली जिले के गरसई गांव निवासी सैप जवान विनोद शर्मा और मगध मेडिकल थाना के मेडिकल गांव निवासी चंदन कुमार शामिल था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top