Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार से राजस्थान जा रही टूरिस्ट बस पलटी, 5 की मौत और 30 घायल

बिहार के मधुबनी से जयपुर जा रही डबल फ्लोर टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैंटर-ट्रैक्टर  में भीषण हादसा, मौके पर ही एक व्यक्ति की मौतहरियाणा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के मधुबनी से जयपुर जा रही डबल फ्लोर टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर हेतिमपुर टोल प्लाजा के निकट हुआ है, बस में 81 यात्री सवार थे।

हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। जानकारी मिलने के बाद हाईवे की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस पहुंची और बचाव कार्य में शुरू किया। हादसे में गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

जबकि अन्य घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुशीनगर और देवरिया बार्डर पर हादसा की जानकारी मिलने के बाद दोनों जिले के एसपी भी घटनास्थल का मुआयना किया।

कसया से हाटा तक लगा जाम

हादसे के बाद घटना के बाद हाईवे पर करीब 15 किमी लंबा जाम लग गया। जाम से लोगों को राहत दिलने के लिए पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। देर रात तक पुलिसकर्मी जाम में फंसे वाहनों को निकालने का प्रयास करते रहे।

Next Story
Top