Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: स्कूल से नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास, तीन लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

भीड़ ने स्कूल के भीतर से 11 वर्षीय लड़की को अगवा करने का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेगूसराय पुलिस के मुताबिक यह घटना छौदाही आउटपोस्ट के तहत नारायणपुर गांव में हुई।

बिहार: स्कूल से नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास, तीन लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

भीड़ ने स्कूल के भीतर से 11 वर्षीय लड़की को अगवा करने का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को छौदाही आउटपोस्ट के तहत नारायणपुर गांव में हुई।

बंदूक के साथ बदमाश प्राथमिक स्कूल में घूस गए और एक स्थानीय निवासी की 11 वर्षीय बेटी को खींचकर बाहर निकालने की कोशिश की। एसपी ने बताया कि स्कूल के शिक्षकों ने प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी।

इसे भी पढ़ें- बिहारः प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील खाने से 24 छात्र बीमार, अस्पताल में भर्ती

इसी बीच स्कूल से बच्चे भाग निकले और शोर मचाया। तब तक वहां पर बहुत सारे ग्रामीण पहुंच गए इससे घबराकर बदमाश गोलियां चलाने लगे। गोली खत्म होते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया और ईंट-पत्थर बरसाए और लाठियों से उन्हें मारा।

जब तक पुलिस की टीम वहां पहुंचती इलाके का कुख्यात अपराधी मुकेश महतो दम तोड़ चुका था जबकि उसके दो साथी श्याम सिंह और हीरा सिंह की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें- आतंकवाद से निपटने के लिए भारत और अमेरिकी सेनाएं उत्तराखंड में करेंगी युद्धाभ्यास

एसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और कानून अपने हाथ में लेने वालों कोगिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story
Top