Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहारः ट्रेन से कटकर महिला समेत तीन बच्चों की मौत, एक बच्ची गंभीर घायल

बिहार के जहानाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रविवार की सुबह पटना-गया रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक यह घटना जहानाबाद रेलवे स्टेशन से मात्र पांच सौ मीटर दूर कनौदी गांव के पास हुई है।

बिहारः ट्रेन से कटकर महिला समेत तीन बच्चों की मौत, एक बच्ची गंभीर घायल
X
Three children, including woman killed by train in Bihar

बिहार के जहानाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रविवार की सुबह पटना-गया रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक यह घटना जहानाबाद रेलवे स्टेशन से मात्र पांच सौ मीटर दूर कनौदी गांव के पास हुई है। एक बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, उसे उपचार के लिए पटना रेफर किया गया है।

जहानाबाद रेल पुलिस के मुताबिक महिला और तीन बच्चों का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। एक बच्ची भी थी जिसकी सांस चल रही थी। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। पुलिस ने नजदीकी थानों में इसकी जानकारी दी है। पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक कलह या किसी अन्य कारण से महिला ने बच्चों समेत आत्महत्या की है।

यह हैरान करने वाली घटना किसी ट्रेन से हुई और कब हुई, इस बात का भी पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों ने सुबह जब पटरी किनारे पड़े शवों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story