Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में फिर जंगलराज: दो दिन में लूट की 3 बड़ी घटनाएं, कहीं से 17 लाख तो कहीं 12 लाख का कैश ले उड़े लुटेरे

बिहार की नीतीश सरकार में अपराधी एक बार फिर कानून बेखौफ होते नजर आ रहे हैं। मुजफ्फरपुर जिले में बीते दिन में तीन बड़ी लूटपाट की घटनाएं सामने आई हैं। शुक्रवार की सुबह करीब सवा दस बजे तीन बदमाशों ने सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित श्री राम फाइनेंस ट्रांसपोर्ट कंपनी लिमिटेड के कार्यालय से 17 लाख रुपये लूट लिए।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

बिहार की नीतीश सरकार में अपराधी एक बार फिर कानून बेखौफ होते नजर आ रहे हैं। मुजफ्फरपुर जिले में बीते दिन में तीन बड़ी लूटपाट की घटनाएं सामने आई हैं। शुक्रवार की सुबह करीब सवा दस बजे तीन बदमाशों ने सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित श्री राम फाइनेंस ट्रांसपोर्ट कंपनी लिमिटेड के कार्यालय से 17 लाख रुपये लूट लिए। इससे पहले गुरुवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े भारत फाइनेंस इनक्लूजन बैंक की शाखा प्रबंध से 12.45 लाख 800 और साहेबगंज में एक बिजनेसमैन से ढाई लाख लाख रुपये लूट लिए थे।




खबरों के मुताबिक श्री राम फाइनेंस ट्रांसपोर्ट कंपनी का कार्यालय आज सुबह साढ़े नौ बजे खुला था, तब वहां पर सात और आठ कर्मचारी मौजूद थे। सुबह सवा दस बजे तीन लुटेरों ने धावा बोल दिया और 17 लाख रुपये लूट लिए। इसक दौरान कंपनी के अधिकारी अजीत कुमार ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने पिस्टल की बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद लुटेरे बाइक से फरार हो गए।

इस घटना की खबर मिलते ही नगर डीएसपी नरेश पासवान और सदर थानाध्यक्ष घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। फाइनेंस कंपनी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। लुटेरे फाइनेंस कंपनी के कार्यालय खुलने के 45 मिनट बाद अंदर घुसे और पिस्टल के बल पर सबको अपने कब्जे में ले लिया।

इस दौरान जब किसी ने कैश की कोई जानकारी नहीं दी तो उन्होंने कैशियर निहारिका पर पिस्टल तान दी। फिर करेंसी चेस्ट की चाबी ले ली। चेस्ट में उस समय 15 लाख रुपये रखे हुए थे। लूटेरों ने सारा कैश निकाल लिया और फिर दूसरे करेंसी चेस्ट में रखे दो लाख रुपये भी निकालकर फरार हो गए। इसके बाद जब कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग जुटे।



इसी तरह इससे पहले गुरुवार को अहियापुर में लुटेरों ने भारत फाइनेंस इनक्लूजन बैंक की बैंक मैनेजर से 12.45 लाख 800 रुपये लूटे। इसके अलावा एक बिजनेसमैन से ढाई लाख रुपये की लूट कर चलते बने। खबरों के मुताबिक अहियापुर के अयाची ग्राम में कंपनी के बैंक मैजनेजर अपने सहकर्मी और चालक के साथ स्कॉर्पियों से बैंक ऑफ इंडिया में कैश जमा करने गए थे। इसी दौरान छह लुटेरों ने पिस्टल के दम पर भरा बैग छीन लिया था।

Next Story
Top