Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेजस्वी से बोले लालू- मैं ठीक बानी, तुम आपन पार्टी सभालों

चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू यादव के जेल जाने के बाद उनके छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज रांची स्थित होटवार जेल पिता से मिलने पहुंचे।

तेजस्वी से बोले लालू- मैं ठीक बानी, तुम आपन पार्टी सभालों

चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू यादव के जेल जाने के बाद उनके छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज रांची स्थित होटवार जेल पिता से मिलने पहुंचे। तेजस्वी ने लालू से कहा अपना ध्यान रखिये आपकी तबियत खराब रहती है।

इस पर लालू ने कहा- हम ठीक बानी, तू लोग ठीक से रह, आपन और पार्टी पर ध्यान दें। हम ईहां ठीक बानी। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन पर काम चल रहा है और बिहार के बाद अब झारखंड में महागठबंधन की राह को आगे बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़ें- भारत और इजरायल के बीच हुए ये 9 समझौते, मोदी-नेतन्याहू के बीच हुई ये बड़ी बातें

उन्होंने दो टूक कहा कि महागठबंधन के प्रति झारखंड के क्षेत्रीय दलों का रुख सकारात्मक है। होटवार जेल में लालू प्रसाद से मिने आए राजद के बड़े नेताओं को बाहर इंतजार करना पड़ा। लालू ने राजद के पूर्व सांसद रघुनाथ झा के निधन पर संवेदना जताई।

जेल प्रबंधन पर बौखलाए

तेजस्वी ने कहा कि जेल प्रशासन का रवैया ठीक नही है। उन्होंने कहा कि मुलाकात के लिए इतना कम समय दिया जाना उन्हें समझ में नही आया। उन्होंने कहा कि यहां तो जेल मैनुअल के नाम पर खूब प्रक्रिया करवाई जाती है और मुलाकात के लिए पर्याप्त समय भी नहीं देते।

अदालत पहुंचे लालू

तेजस्वी यादव से मुलाकत के बाद सोमवार को ही लालू यादव डोरंडा और दुमका कोषागार से निकासी के मामले में सीबीआई अदालत में पेश हुए। तेजस्वी यादव को मुलाकात का कम समय दिये जाने पर आरजेडी नेताओं ने भी नाराजगी है।

Next Story
Top