Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अररिया में ''पाकिस्तान जिंदाबाद'' नारे पर शुरू हुई राजनीति, तेजस्वी ने कहा- फर्जी हो सकता है वायरल वीडियो

बिहार के अररिया जिले में आरजेडी की जीत के बाद देश विरोधी नारे लगाने मामले पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अररिया में

बिहार के अररिया जिले में आरजेडी की जीत के बाद देश विरोधी नारे लगाने का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले पर लालू के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सांसद सरफराज आलम का बचाव करते हुए एक बयान जारी किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि वायरल वीडियो की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। मुझे लगता है कि ये वायरल वीडियो फर्जी भी हो सकता है।

बता दें कि अररिया से विजयी रहे राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा वाले भी पाकिस्तान के नारे लगवाते हैं। इसके साथ ही सरफराज ने ये भी कहा कि हमारे कार्यकर्त्ताओं ने देश विरोधी नारे नहीं लगाए और मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।
गौरतलब है कि अररिया के लोकसभा चुनावों में राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत के बाद उनके समर्थकों द्वारा देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि अररिया लोकसभा उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद से ही एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारे लगा रहे हैं।
इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में तीन लोग पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत विरोधी नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों के विरोध के बाद इन तीन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
Next Story
Top