Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, किसी की कृपा से नहीं बने डेप्युटी CM''

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे तेजस्वी यादव का पक्ष लिया।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को ले कर राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को संपन्न हुई दोनों दलों की संयुक्त बैठक में जेडीयू ने आरजेडी को तेजस्वी यादव पर फैसला लेने के लिए चार दिन का समय दिया, जिसपर अगले ही दिन बुधवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे तेजस्वी यादव का पक्ष लिया।

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मांग सकते हैं इस्तीफा

लालू ने कहा कि तेजस्वी किसी की कृपा से उपमुख्यमंत्री नहीं बने हैं। अतः उन्हें इस्तीफ़ा देने की जरूरत नहीं है। हालांकि लालू ने इस बयान में प्रत्यक्षतः बीजेपी क नाम लिया लेकिन उनका ये जबानी हमला अप्रत्यक्ष रूप से नीतीश कुमार पर भी था।

बता दें कि, प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मंगलवार को जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश ने कहा था कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी नीति से किसी भी प्रकार कोई भी समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी को राजनीतिक बयानों से नहीं, तथ्यों के साथ अपनी बात रखनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: होटल घोटाला: लालू पर कसा CBI का शिकंजा, नीतीश ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

इसका जवाब लालू प्रसाद ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कुछ इस तरह दिया, उन्होंने कहा, 'तेजस्वी इनकी कृपा से उपमुख्यमंत्री नहीं बना है। उसे बिहार की जनता, आरजेडी और महागठबंधन ने उपमुख्यमंत्री बनाया है। तेजस्वी अच्छा काम कर रहा है...आगे बढ़ रहा है...नौजवान है। आज तक किसी के बेटा-बेटी पर राजनीतिक साजिश के तहत कार्रवाई नहीं हुई है।'

Next Story
Top