Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोपालगंज जाने से रोके जाने पर तेजस्वी बोले सरकार में बैठे लोग अपराध की जननी, तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को बताया डॉन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी का कहना है कि पुलिस के पास हाउस अरेस्ट करने का भी कागज नहीं है। उनका कहना है कि वह किसी भी कीमत पर गोपालगंज जाएंगे।

गोपालगंज जाने से रोके जाने पर तेजस्वी बोले सरकार में बैठे लोग अपराध की जननी, तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को बताया डॉन
X

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव आज लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर पटना से गोपालगंज के लिए रवाना हो रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनकी गाड़ी को आवास के गेट से बाहर निकलने पर ही रोक लिया। पटना के एसएस खुद मोर्चा संभाले हुए हैं। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के घर के बाहर पार्टी समर्थकों का जबरदस्त जमावड़ा लगा हुआ है।

इसी दौरान तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रहें। लेकिन हम न्याय के लिए पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं तो हमें रोका जा रहा है। गोपालगंज रेड ज़ोन में अपराधियों को छूट है लेकिन हमें ये लोग रोक रहे हैं। इससे साबित होता है कि सरकार में बैठे लोग अपराध की जननी है। हम सामाजिक दूरी का ख्याल रख रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी का कहना है कि पुलिस के पास हाउस अरेस्ट करने का भी कागज नहीं है। उनका कहना है कि वह किसी भी कीमत पर गोपालगंज जाएंगे। यदि नीतीश सरकार को लगता है कि तेजस्वी कुछ गलत कर रहा है तो सरकार उसे गिरफ्तार करे। बता दें कि राबड़ी आवास के बाहर तैनात पुलिस ने तेजस्वी के काफिले को आगे बढ़ने से रोका। इस बीच तेजस्वी यादव विधानसभा जाने के लिए अड़ गए हैं। हालांकि, पुलिस बल ने उन्हें रोक रखा है।

प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

खबर है कि प्रशासन ने तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने इजाजत नहीं दी है। कोरोना वायरस (कोविड-19) संकट और लॉकडाउन के मद्देनजर प्रशासन की तरफ से यह निर्णय लिया गया है। यही नहीं खबर ये भी है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त तैनाती की गई है।

तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बताया डॉन

वहीं तेजप्रताप यादव का कहना है कि हम अपने तमाम विधायक को लेकर अपने साथ गोपालगंज जाने की कोशिश कर रहें। लेकिन पुलिस हमें रोक रही है। हम डरने वाले नहीं, जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार करवाकर दम लेंगे। नीतीश कुमार भी हत्यारे हैं इसलिए वो डॉन बने हुए हैं उन्हें इस्तीफा देना चाहिए, ये डॉन के लिए पोस्ट नहीं।

Next Story