Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोपालगंज हत्याकांड पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपालगंज हत्याकांड पर कहा कि कानून व्यवस्था बिहार में बद से बदतर हो गई है।

गोपालगंज हत्याकांड पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, नीतीश सरकार पर साधा निशाना
X

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को गोपालगंज हत्याकांड पर बयान दिया है और नीतीश सरकार पर भी निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपालगंज हत्याकांड पर कहा कि कानून व्यवस्था बिहार में बद से बदतर हो गई है। पुलिस मुख्यमंत्री जी के आदेश पर लीपापोती करने में लगी हुई है। उनके इशारे पर पुलिस नज़रबंदी का खेल खेल रही है। नीतीश कुमार जी के चहेते विधायक अमरेंद्र पांडे की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सरकार बचाने का काम नहीं कर रही

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में माननीय मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि हम न तो फंसाते हैं न ही बचाते हैं। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि आपके ये जो चहेते विधायक हैं उन पर ऐसी कोई आईपीसी धारा है जो नहीं लगी है। नजरबंद आपने घर पर कर रखा है और आप कह रहे हैं कि सरकार बचाने का काम नहीं कर रही है।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपालगंज थाने जाएंगे

हमने दो दिन का समय दिया था और अगर कल शाम तक विधायक अमरेंद्र गिरफ्तार नहीं होते हैं तो मैं और मेरी पार्टी के सारे विधायक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पटना से गोपालगंज जाने का काम करेंगे।

Next Story