Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार ने मीठा जहर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से कत्ल किया : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश जी ने स्कूलों और विश्वविद्यालयों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा समाप्त कर, इन्हें खंडहर में तब्दील कर दो पीढ़ियों का अपूरणीय नुक़सान किया है।

नीतीश कुमार ने मीठा जहर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से कत्ल किया : तेजस्वी यादव
X
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नतीश कुमार पर स्कूलों और विश्वविद्यालयों में शिक्षा को लेकर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश जी ने स्कूलों और विश्वविद्यालयों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा समाप्त कर, इन्हें खंडहर में तब्दील कर दो पीढ़ियों का अपूरणीय नुक़सान किया है। दो पीढ़ियों के भविष्य को बर्बाद कर उनके जीवन को अंधेरे कुंए में धकेलने वाले सीएम को इस आपराधिक कृत्य के लिए छात्र और युवा माफ़ नहीं करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आप जानते हैं नीतीश सरकार के निक्कमेपन के कारण बिहार में ग्रैजुएशन करने में 6-8 वर्ष और पोस्ट ग्रैजुएशन करने में 4-6 वर्ष लगते हैं? आत्ममुग्ध नीतीश कुमार जी ने विगत 15 वर्ष में मीठा ज़हर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से क़त्ल किया है।

साथियों, राजनीति से ऊपर उठकर सोचिए, समझिए और पहचानिए कि विगत 15 वर्ष में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था की मृत प्रायः स्थिति क्यों और किसके द्वारा की गयी? यह आपकी वर्तमान और भविष्य का ही नहीं अपितु आने वाली पीढ़ियों के सुनहरे भविष्य का भी सवाल है।

एनआरसी पर भी स्टैंड तय

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर एनआरसी को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार जी देश के एकमात्र ऐसे नेता है जिनका कोई विचार, सिद्धांत और नीति नहीं है।

कुर्सी के लिए जनादेश बेच कब, कैसे, किसलिए, कहां और क्यों पलटी मारेंगे उनकी अंतरात्मा को भी नहीं पता? 370, ट्रिपल तलाक़ पर एक झटके मे पलटी मारने वाले कुर्सीवादियों का एनआरसी पर भी स्टैंड तय नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story