Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः तेजप्रताप की हुई ऐश्वर्या, बाराती बनकर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी हुई समपन्न। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी बिहार के पटना में आयोजित की गई थी।

बिहारः तेजप्रताप की हुई ऐश्वर्या, बाराती बनकर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी हुई समपन्न। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी बिहार के पटना में आयोजित की गई थी। आपको बता दे की तेजप्रताप की बारात 10 सर्कुलर रोड से वेटनरी कॅालेज ग्राउंड पहुंची थी।

क्या था बारात में खास

आपको बता दें की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेट तेजप्रताप की शादी के लिए विशेष प्रबंध किए गए थे। जिसमें बारात में लोगो का मनोरंजन करने के लिए 25 तरह के बैंड बुलाए गए थे।

बता दें कि हर एक बैंड में 50 कलाकार शामिल थे। वहीं अगर बात करे घोडें और हाथी की तो तेजप्रताप की शादी के लिए बारात की शान बढ़ाने के लिए डेढ़ सौ घोड़े और पांच हाथी और पांच ऊंट बुलाए गए थे।

ये भी पढ़ेःकर्नाटक चुनाव 2018ः चुनाव आयोग ने जब्त किए 94 करोड़ रुपए कैश, 92 करोड़ रुपए के सामान

आपको बता दें कि लड़की वालों की तरफ से भी बारातियों के स्वागत के लिए विशेष तैयारियां की गई थी। जिसमें शादी का मंच इतना ऊंचा बनाया गया था कि 20 हजार लोग आसानी से वर-वधु को देख सकें।

वहीं अगर बारातियों के खाने की बात करे तो ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय खुद इसके कमान संभाले हुए थे। बता दें कि खाने के 50 स्टाल लगाएं गए थे। जिसमें 25 हजार बारातियों के खाने की व्यवस्था की गई थी।

और खाने के लिए दो सौ हलवाई लगाए गए थे। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की सारी रस्में ऐश्वर्या राय के निवास पांच सर्कुलर रोड में पूरी की गई।

Next Story
Top