Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : वैशाली में तेज प्रताप यादव ने पूछा, 2020 में किसका होगा वध, जवाब आया 'नीतीश' का

वैशाली में समर्थकों को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने 2020 में सीएम नीतीश कुमार के बध की बात कही है!

Video : वैशाली में तेज प्रताप यादव ने पूछा, 2020 में किसका होगा वध, जवाब आयातेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चीफ और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेज प्रताप यादव ने वैशाली में एक कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक वैशाली में समर्थकों को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने 2020 में सीएम नीतीश कुमार के बध की बात कही! वायरल वीडियो में आप तेज प्रताप यादव मंच से भड़काऊ बयान देते हुए सुन सकते हैं।

तेज प्रताप यादव मंच से कह रहे हैं कि 2020 में बध होगा तो किसा बध होगा। इसके बाद उनके समर्थक कह रहे है 'नीतीश' का। यानी तेज प्रताप कहते हैं किसा बध होगा और उनके समर्थक कहते हैं नीतीश का। तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि आप सभी जानते हैं बिहार किस दौर से गुजर रहा है।

जेडीयू-बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि लगातार हम लोग और तेजस्वी यादव कार्यक्रम में व्यस्त हैं। हम घर छोड़कर जनता के बीच में हैं। हम आप लोगों को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए कोशिश कर रहे हैं। रैली के मंच से तेज प्रताप ने बांसुरी भी बजाई।

बता दें कि बिहार में इस साल के अंत विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जेडीयू और आरजेडी के बीच लगातार पोस्टर वॉर चल रहा है। पटना की सड़कों पर अकसर लालू और नीतीश के शासन पर निशाना साधने वाले पोस्टर देखे जा रहे हैं।

Next Story
Top