Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेज प्रताप ने दिया पीके को राजद ज्वाइन करने का ऑफर

जदयू से निकाले गए प्रशांत किशोर( पीके) को तेज प्रताप ने राजद पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। जिसका पार्टी के अंदर ही विरोध शुरू हो गया है।

तेज प्रताप ने दिया पीके को राजद में ज्वाइन करने का ऑफर, प्रदेश अध्यक्ष ने गंदी नाली से की पीके की तुलनातेज प्रताप यादव

जदयू से निकाले गए प्रशांत किशोर( पीके) अब किस पार्टी को ज्वाइन करेंगें, ये अभी तय नहीं है। हालांकि उन्होंने मीडिया के जरिए कहा कि इसकी घोषणा 11 फरवरी को खुद कर देंगें। वहीं कुछ लोगों को कहना है कि टीएमसी या कांग्रेस में ज्वाइन कर सकते हैं। इसी बीच राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल गुरुवार को उन्होंने कहा कि जदयू ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकाल कर अच्छा नहीं किया। अगर वह राजद को ज्वाइन करना चाहते है, तो वह आ सकते है। हम पार्टी में उनका स्वागत करते है। हांलाकि तेज प्रताप के बयान पर उनके ही पार्टी के अंदर पीके को लेकर विरोध शूरू हो गया है।

जहां राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पीके की तुलना गंदी नाली के कीड़े से की है। उन्होनें कहा कि वे गंदे लोग है। उनसे क्या उम्मीद करना। गंदे नाले से आप पानी निकालोगे तो क्या उसका इस्तेमाल पीने या खाना बनाने में करोगे? गंदगी में पड़े लोग कहां जा रहे हैं, कहां नहीं जा रहे हैं, इससे कोई मतलब नहीं है। उनकी नियति है समाप्त हो जाना। ऐसे ही किसी गंदे नाले में पड़े रहेंगे। वे गंदे जमात के लोग हैं।

वहीं इस बयान पर तेज प्रताप ने कहा कि उन्हें पीके को लेकर इस तरह का बयान नहीं जारी करना चाहिए। जगदानंद को सोच-समझकर बोलना चाहिए। यह पार्टी के हित में नहीं है। उन्हें इस तरीके के बयान देने से पहले सोचना चाहिए । क्या लालू यादव की यही विचारधारा है?

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top