Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुशील मोदी ने कहाः नीतीश ही बिहार NDA के कैप्टन, दस मिनट बाद ही डिलीट कर दिया ट्वीट

बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है। भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि नीतीश ही बिहार एनडीए के कैप्टन हैं।

सुशील मोदी ने कहाः नीतीश ही बिहार NDA के कैप्टन, दस मिनट बाद ही डिलीट कर दिया ट्वीटSushil Modi Said Nitish Is The Captain of Bihar NDA Deleted Tweet After 10 Minutes

बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है। भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि नीतीश ही बिहार एनडीए के कैप्टन हैं। नीतीश ही 2020 में होने वाले चुनाव का चेहरा होंगे। जब कैप्टन चौके-छक्के मार रहा है तो फिर किसी बदलाव की जरूरत नहीं है। हालांकि इसके दस मिनट बाद ही सुशील मोदी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

वहीं पर राजद की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि शीर्ष नेतृत्व के आदेश की वजह से सुशील मोदी को बैकफुट पर जाना पड़ा। सच्चाई तो यह है कि भाजपा के कई नेता अब नीतीश कुमार को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं।


इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश जी, बिहार को भाजपा के लिए छोड़ दें। वह पंद्रह वर्षों तक बिहार में शासन कर चुकें, अब केंद्र की राजनीति करें। अब यहां नरेंद्र मोदी मॉडल ही चल सकता है। सूबे का वास्तविक विकास भाजपा शासन मं होगी।

उनके इस बायन पर जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने नाम लिए बगैर पलटवार किया और कहा कि हमारे नेता नीतीश किसी के रहमोकरम पर मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। वह जनादेश से मुख्यमंत्री बने हैं। कुछ नेता चर्चा में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देते हैं। ऐसे बयानवीर नेताओं को बड़बोले बयान देने से बचना चाहिए। जदयू के किसी नेता ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ नहीं बोला। ऐसे बयान एनडीए की चुनावी योजना को कमजोर करते हैं।

Next Story
Top