Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: ऐश्वर्या और तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल नहीं होंगे मोदी, ये बताई वजह

तेज प्रताप यादव का निमंत्रण स्वीकार करते हुए मोदी ने भी कहा था कि वे इस शादी में शामिल होंगे, और वर-वधु को आशीर्वाद देंगे।

बिहार: ऐश्वर्या और तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल नहीं होंगे मोदी, ये बताई वजह

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही है। शादी के लिए लालू यादव भी पैरोल पर पटना पहुंच गए हैं।

तेज प्रताप अपनी शादी का निमंत्रण देने के लिए अपने राजनीतिक विरोधी और बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के घर भी गए थे।

इसे भी पढ़ें- बिप्लब के फिर बिगड़े बोल, कहा- 'गुरुदेव ने अंग्रेजों का विरोध करने के लिए लौटा दिया था नोबेल पुरस्कार'

मोदी को निमंत्रण देने के लिए तेज प्रताप यादव के साथ उनके होने वाले ससुर और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी सुशील कुमार मोदी के घर पहुंचे थे।

तेज प्रताप यादव का निमंत्रण स्वीकार करते हुए सुशील मोदी ने भी कहा था कि वे इस शादी में शामिल होंगे, और वर-वधु को आशीर्वाद देंगे।

लेकिन अब खबरें आ रही है की सुशील कुमार मोदी तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल नहीं होंगे। दरअसल सुशील मोदी उस दिन पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में भाग लेने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है।

इसे भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बढ़ी मुश्किलें, रेप में शामिल होने के मिले सबूत

को शादी का कार्ड दिया था और कहा कि शादी में जरूर आइएगा। तेजप्रताप और उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय खुद आमं‍त्रण कार्ड सुशील मोदी के घर पहुंचे थे।

लेकिन अब सुशील मोदी इस शादी में शामिल नहीं होंगे। वे पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में भाग लेने जा रहे हैं।

Next Story
Top