Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेज प्रताप के जवाब पर मोदी अंकल ने किया मजेदार ट्वीट, रखीं शादी के लिए तीन शर्तें

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर शादी के लिए ये तीन शर्तें रखी हैं।

तेज प्रताप के जवाब पर मोदी अंकल ने किया मजेदार ट्वीट, रखीं शादी के लिए तीन शर्तें

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी हो चुकी हो। लेकिन मोदी और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बीच जुबानी बयानबाजी कम नहीं हुई है।

अब अपने बेटे की शादी के बाद मोदी तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने का वादा किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वह तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ देंगे।

ये भी पढ़ें - दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर एनजीटी सख्त, 48 घंटे में राज्य सरकार से मांगा जवाब

ये हैं सुशील मोदी की 3 शर्तें

लेकिन तेज प्रताप को ये 3 शर्तें माननी होंगी। पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे। दूसरी शर्त है कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त है कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे।

शादी के बाद तेज प्रताप यादव का बयान

तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और घर के बड़ों का काम ही होता है दुल्हन ढूंढना। ऐसे में अगर सुशील कुमार मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया, पार्टी में जश्न

शादी से पहले तेज प्रताप यादव का बयान

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन तेज प्रताप आमंत्रण से ऐसे नाराज हुए कि उन्होंने सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारने की और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी।

Next Story
Top