Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भागलपुर दंगा मामलाः अरिजीत की गिरफ्तारी को लेकर सुब्रह्मण्यम स्वामी और तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

भागलपुर दंगा मामले में बीजेपी नेता सुब्रहमण्यम स्वामी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अरिजीत की गिरफ्तारी में हो रही देरी को लेकर हमला बोला है। वहीं सुब्रहमण्यम स्वामी ने भी निशाना साधा है।

भागलपुर दंगा मामलाः अरिजीत की गिरफ्तारी को लेकर सुब्रह्मण्यम स्वामी और तेजस्वी यादव ने साधा निशाना
बिहार के भागलपुर में दंगा भड़काने को लेकर भगोड़े आरोपी ओर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अरिजीत शास्वत की गिरफ्तारी को लेकर अब भाजपा के भीतर से ही आवाज उठने लगी है। बीजेपी के वरिष्ठ और फायर ब्रांड नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस मामलें में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
सुब्रहमण्यम स्वामी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अरिजीत की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया है कि आखिर बिहार में चल क्या रहा है। अरिजीत की गिरफ्तारी में हो रही देरी के चलते स्वामी ने बिहार पुलिस को भी आड़े हाथों लिया है। स्वामी ने कहा कि आखिर बिहार पुलिस कर क्या रही है।
स्वामी ने कहा कि जब पुलिस के पास आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश है, तो पुलिस क्यों आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। स्वामी ने कहा कि पुलिस ने बिना किसी राजनीतिक दबाव के कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश करना चाहिए।
आपको बता दे कि अरिजीत की गिरफ्तारी में हो रही देरी को लेकर बीजेपी ही नहीं आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर मामले को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अब कहा है बिहार के सुशासन बाबू का कानून राज। तेजस्वी यादव ने कहा कि भागलपुर दंगे का आरोपी खुले में घूम रहा है ओर राज्य की पुलिस उसे ढूंढ नहीं पा रही।
ये है बिहार के सुशासन बाबू का कानून राज। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार को इस बात का जवाब देना होगा कि जब कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया है तो आरोपी कैसे खुले में घूम सकता है।
तेजस्वी ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार पर से नियंत्रण खो बैठे है, उनका अपनी सरकार पर कोई कंट्रोल नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि दरअसल बिहार की नीतीश सरकार नागपुर में स्थित आरएसएस दफ्तर से चलती है।
तेजस्वी ने कहा कि बिहार कि सरकार नागपुर के इशारे पर काम करती है और उनके आदेशों का पालन करती है। बिहार सरकार की लचर कानून व्यवस्था दिखाती है कि वो कितनी कमजोर सरकार है।
Next Story
Top