Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भागलपुर: स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष कामेश्वर पांडेय और नौकरानी की बेरहमी से हत्या

बिहार स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष और अदालत के वरिष्ठ वकील कामेश्वर पांडे और नौकरानी की निर्मम हत्या कर दी गई। शरुआती जांच में किरायेदार पर शक के आधार पर पुलिस जांच में जुटी।

भागलपुर: न्यायालय के वरीय अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय और नौकरानी की बेरहमी से हत्या, वकीलों ने किया हड़ताल की घोषणाअधिवक्ता कामेश्वर पांडेय

बिहार स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष और अदालत के वरिष्ठ वकील कामेश्वर पांडे की निर्मम हत्या कर दी गई। साथ ही उसकी नौकरानी का शव भी उसके घर में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। हालांकि, इस घटना के पीछे कौन है, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। यह घटना गुरुवार रात तिलकामांझी पुलिस स्टेशन की नवाबबाग कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता कामेश्वर पांडे की शादी नहीं हुई थी। वह अपने घर में अकेले रहते थे। हालांकि घर में एक नौकरानी को रखे हुए थे।

किरायेदार पर हत्या का शक

शुक्रवार सुबह जब वह कोर्ट नहीं गए तो आसपास के लोगों को थोड़ा शक हुआ। काफी देर बीत जाने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा कि कामेश्वर पांडेय का शव बिस्तर पर पड़ा था। जबकि नौकरानी का शव घर के बरामदे में पाया गया।

घर में कई जगह खून के निशान भी पाए गए। जिससे अदांजा लगाया जा रहा है कि दोनों को पहले किसी हथियार से वार किया गया। फिर दोनों की हत्या कर दी गई होगी। वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद से ही किरायेदार गोपाल गायब है। जिसपर शुरूआती जांच में हत्या का शक किरायेदार पर जा रहा है।कमरा खाली करने को लेकर कामेश्वर का गोपाल के साथ विवाद हुआ था।

वकीलों ने बुलायी है आपातकालीन बैठक

वकीलों ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई है और इस घटना के खिलाफ गुस्सा व्यक्त करते हुए हड़ताल की घोषणा की है। वकीलों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर हत्यारे को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो होली के बाद आगे की कार्रवाई पर विचार किया जाएगा। पुलिस ने कहा कि मृतक के घर के आसपास के स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या में शामिल लोगों का पता लगाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top