Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे ने पिता और चाची को देखा संबंध बनाते, पिता ने घोंटा गला

पिता ने उसका तब तक गला घोंटे रखा जब तक उसका दम न निकल गया।

बेटे ने पिता और चाची को देखा संबंध बनाते, पिता ने घोंटा गला

हमारे समाज में अक्सर ही ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जब खून के रिश्ते कलंकित होते नजर आते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पटना के रानीगंज तालाब थाना क्षेत्र में।

जब एक मासूम बच्चे ने अपने पिता और चाची को शारीरिक संबंध बनाते देख लिया। तो मासूम के पिता ने ही अपना असली चेहरा सबके सामने आ जाने के डर से मासूम की गला घोंट कर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: J&K: 7 साल से था आतंक का दूसरा नाम 'दुजाना'

देवर और भाभी में काफी सालों से अवैध संबंध थे। युवक की पत्नी इस बात से वाकिफ थी और उसने कई बार युवक से इस बात को ले कर लड़ाई भी की।

लेकिन युवक अपनी भाभी के प्यार में कुछ इस कदर पागल था कि उसने न केवल अपनी अपनी पत्नी के साथ मारपीट की बल्कि उसे अपने मासूम बच्चे सहित घर से बहार निकाल दिया।

आजिज आ कर पत्नी ने अपने मायके का रुख किया। लेकिन दिनों बाद घर वालों के समझाने बुझाने और मान मनौवल के बाद वो अपने ससुराल आने को राजी हुई।

इसे भी पढ़ें: देविंदर सिंह बहल ने पाक को दी भारतीय सेना की खुफिया जानकारी: NIA

लेकिन उसके बाद भी देवर और भाभी के जिस्मानी संबंधों का सिलसिला नहीं रुका। जब देवर और भाभी कमरे में अंतरंग संबंधों में लिप्त थे उसी समय युवक के 8 वर्षीय बेटे ने उन्हें आपतिजनक अवस्था में देख लिया।

पहले तो उन्होंने उसे समझा बुझा कर चुप कराने का प्रयास किया लेकिन जब बच्चा चिल्लाने लगा और बात न बनी तो बच्चे के पिता ने उसका तब तक गला घोंटे रखा जब तक उसका दम न निकल गया।

Next Story
Top