Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटनाः पिता से 10 लाख रूपये लेने के लिए बेटे ने किया अपहरण का नाटक, 3 दिन तक पुलिस को छकाया

ना के गर्दनीबाग के एक बेटे ने पिता से 10 लाख रुपए लेकर खुद के अपहरण की साजिश रच डाली। युवक घर से सेविंग के बहाने बाहर निकला और उसके बाद कोलकाता चला गया था। जहां से उसने अपने मर्दानीबाग में रहने वाले दोस्त को मोबाइल से फिरौती देने के लिए कई मैसेज भी किए। अब इस नाटक का पर्दाफाश हो गया है।

Patna: Son Pretends to Kidnap to Take 10 Lakh Rupees From Father
X
पटनाः पिता से 10 लाख रूपये लेने के लिए बेटे ने किया अपहरण का नाटक, 3 दिन तक पुलिस को छकाया

पटना के गर्दनीबाग के एक बेटे ने पिता से 10 लाख रुपए लेकर खुद के अपहरण की साजिश रच डाली। युवक घर से सेविंग के बहाने बाहर निकला और उसके बाद कोलकाता चला गया था। जहां से उसने अपने मर्दानीबाग में रहने वाले दोस्त को मोबाइल से फिरौती देने के लिए कई मैसेज भी किए। अब इस नाटक का पर्दाफाश हो गया है।

दरअसल रघुनाथ टोला में रहने वाले विकास ने अपने पिता से 10 लाख रुपए लेकर कर्ज चुकाने के लिए खुद के अपहरण का नाटक रच डाला। 1 सितंबर को दोपहर दो बजे वह घर से सेविंग कराने के बहाने बाहर निकला और भागकर कोलकाता चला गया। वहां हावड़ा के एक होटल में ठहर गया। इसके बाद उसने 2 सितंबर को अपने दोस्त सौरव कुमार को अपने मोबाइल से दस लाख रुपये बतौर फिरौती देने के लिए मैसेज भेजा।



यही नहीं उसने मारपीट का एक फर्जी फोटो भी सौरव को भेजा था। गर्दनीबाग पुलिस स्टेशन में जब फिरौती के लिए अपहरण का केस दर्ज हुआ तो तीन दिन तक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने जब जांच शुरु की तो विकास की लोकेशन कोलकाता में मिली।

इसके बाद तीन सितंबर को गर्दनीबाग पुलिस ने हावड़ा स्थित एक होटल में छापेमारी कर उसे बरामद कर लिया और पटना लेकर आ गई। फिर उसे कोर्ट में उसका बयान दर्ज किया और मीडिया के सामने पेश किया गया।

इस मामले पर शहर के एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी ने बताया कि यह शुरू से ही यह मामला संदिग्ध लग रहा था। चूंकि मामला फिरौती के लिए अपहरण का था, इसलिए पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। विकास ने पुलिस को तीन दिनों तक परेशान किया और गलत सूचना दी। अब उसपर कानूनी कार्रवाई होगी।



इस दौरान विकास ने बताया कि साइबर कैफे की दुकान चलाने में उसे नुकसान हो गया था। वह कर्ज में डूब गया था। जिससे कर्ज लिया था वह पैसा मांग रहा था। पिता ने हाल में ही कुछ जमीन बेची थी। उसी में से पैसा मांग रहा था। जब पिता ने पैसा देने से इनकार किया तो उसने अपहरण का नाटक किया। अपहरण नहीं हुआ था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story