Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटी को जमीन देने पर कलयुगी बेटे ने मां को बेरहमी से पीटा, वृद्धा ने राज्य महिला आयोग में लगाई गुहार

गोपालपुर थाने के चैनपुर से एक कलयुगी बेटे का काला कारनामा सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपनी करोड़ों की दौलत बेटे के नाम कर दी लेकिन मात्र पांच कट्ठा जमीन बेटी के नाम लिखाने पर बेटे ने मां को बाथरुम में बंद कर बुरी तरह पीटा।

बेटी को जमीन देने पर कलयुगी बेटे ने मां को बेरहमी से पीटा, वृद्धा ने राज्य महिला आयोग में लगाई गुहार

गोपालपुर थाने के चैनपुर से एक कलयुगी बेटे का काला कारनामा सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपनी करोड़ों की दौलत बेटे के नाम कर दी लेकिन मात्र पांच कट्ठा जमीन बेटी के नाम लिखाने पर बेटे ने मां को बाथरुम में बंद कर बुरी तरह पीटा। इससे तंग आकर बुजुर्ग महिला बिहार राज्य महिला आयोग के पास न्याय के लिए पहुंच गई।



वृद्धा सिया देवी बीमार हालत में महिला आयोग पहुंची। उन्होंने बताया कि उनकी दो संताने हैं। एक बेटा और एक बेटी। महिला के पति ने बीस साल पहले जेवर बेचकर पांच कट्ठा जमीन खरीदी थी। सोचा था बुढ़ापे में जो सेवा करेगा, जमीन उसके नाम कर देंगे। लेकिन यह जमीन जान की दुश्मन बन जाएगी, ऐसा कभी नहीं सोचा था।

उन्होंने आगे बताया कि बेटा- बहु के साथ जब व्यवहार खराब हुआ तो बेटी के घर जाकर रहने लगी। बेटी के घर ही पति का निधन हो गया। पति के निधन के बाद पांच कट्ठा जमीन बेटी के नाम कर दी। कुछ दिन पहले परपोते के जन्मदिन पर घर आयी तो बेटे ने बाथरुम में बंद कर बुरी तरह से पिटाई की।



इसके बाद महिला पड़ोसी की मदद से राज्य महिला आयोग के पास पहुंची। महिला आयोग ने सोमवार तक हाजिर होने को कहा है।

Next Story
Top