Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: युवक ने CM नीतीश कुमार की तरफ फेंकी चप्पल, गिरफ्तार

शहर के बापू सभागार में गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में मंच पर बैठे बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार सहित अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तियों की ओर एक युवक ने चप्पल फेंक दी।

बिहार: युवक ने CM नीतीश कुमार की तरफ फेंकी चप्पल, गिरफ्तार

शहर के बापू सभागार में गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में मंच पर बैठे बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार सहित अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तियों की ओर एक युवक ने चप्पल फेंक दी। घटन के बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर सुरेश कुमार ने बताया कि युवक का नाम चंदन कुमार है। वह औरंगाबाद जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरी गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि चंदन मानसिक रूप से विक्षिप्त दिख रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज खुद उससे पूछताछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'तितली' तूफान ने मचाई तबाही, आंध्र प्रदेश में आठ लोगों की मौत

सुरेश ने बताया कि चंदन और और उसके गांव वालों ने बताया कि उसके पिता विमलेश सिंह का इलाज झारखंड के कांके स्थित मानसिक अस्पताल में चल रहा है। जदयू ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर बापू सभागार में छात्र समागम का आयोजन किया था।

इसी आयोजन में चंदन ने मंच की ओर चप्पल फेंका। इससे पहले की पुलिस चंदन को हिरासत में लेती जदसू कार्यकर्ता ने उसकी पिटाई कर दी थी। घटना के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और बिहार के वरिष्ठ मंत्री वीजेंद्र प्रसाद यादव सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

पत्रकारों ने जब चंदन से सवाल किया तो उसने कहा कि मैंने भेदभावपूर्ण आरक्षण नीति के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए ऐसा किया।

Next Story
Top