Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shravani Mela 2019 : जब राजद नेता तेज प्रताप यादव से पत्रकारों ने भोले वेश का कारण पूछा, दिया ये जवाब

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने अतरंगी और भक्ति मिजाज के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। रविवार को तेजप्रताप यादव विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले में कांवर लेकर अपने दोस्तों के साथ पहुंचे। इस दौरान वे भोले का वेश धारण किए हुए थे। वाहन से पहुंचकर उन्होंने गंगा जल भरा, इसके साथ ही गंगा जी की पूजा भी की, वहां पहुंचते ही तेज प्रताप यादव अपनी मां से वीडियो कॉल किए और मां को भी दर्शन कराया।

Shravani Mela 2019 : जब राजद नेता तेज प्रताप यादव से पत्रकारों ने भोले वेश का कारण पूछा, दिया ये जवाब
X
Shravani Mela 2019 Tej Pratap Yadav In Bhole dress Deoghar Bol Bam Sawan 2019

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने अतरंगी और भक्ति मिजाज के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। रविवार को तेजप्रताप यादव विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले में कांवर लेकर अपने दोस्तों के साथ पहुंचे।

इस दौरान वे भोले का वेश धारण किए हुए थे। वाहन से पहुंचकर उन्होंने गंगा जल भरा, इसके साथ ही गंगा जी की पूजा भी की, वहां पहुंचते ही तेज प्रताप यादव अपनी मां से वीडियो कॉल किए और मां को भी दर्शन कराया।

गंगा जल भरने के बाद तेज प्रताप यादव सावन की दूसरी सोमवारी पर शिव जी को जलाभिषेक करने के लिए बाबा धाम के लिए रवाना हुए। तेज प्रताप यादव को देख कांवरियां सेल्फी लेने लगे। इस दौरान तेज प्रताप हर हर महादेव और जय भोलेनाथ का जयकारा लगाते रहे।

माथे पर भस्म लगाए हुए तेजप्रताप ने कहा कि आने वाले दिनों में बिहार में बदलाव होंगे, हमारी सरकार बनेगी। जब मीडिया ने पूछा की आप हमेशा इस निराले अंदाज में दिखाई देते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि मैं शिव भक्त हूं, पूजा करने आया हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story