Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी से ठीक पहले तेज प्रताप बने ''शिव'' और ऐश्वर्या रॉय बनीं ''पार्वती'', पोस्टर हुआ वायरल

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल ''आरजेडी'' के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की आज पटना में होने वाली शादी में शरीक होने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से राजद कार्यकर्ताओं का पटना पहुंचने का सिलसिला जारी है।

शादी से ठीक पहले तेज प्रताप बने

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल 'आरजेडी' के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की आज पटना में होने वाली शादी में शरीक होने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से राजद कार्यकर्ताओं का पटना पहुंचने का सिलसिला जारी है।

ऐसे में लालू प्रसाद यादव के निवास के बाहर लगा एक पोस्टर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। दरअसल लालू के निवास के बारह लगे पोस्टर में दूल्हे बने तेजप्रताप यादव को भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है और उनकी दुल्हन ऐश्वर्या को पार्वती के रूप में दिखाया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा साझा किए गए पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि हिमालय पर्वत पर खड़े भगवान शिव-पार्वती की तरह गले में नाग और हाथ में त्रिशूल लिए तेज प्रताप यादव, ऐश्वर्या रॉय के साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने नेपाल के मुक्तिनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, जानिए यहां की रोचक कहानी

पोस्टर में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या रॉय के अलावा राबड़ी देवी, लालू यादव और तेजस्वी के साथ मीसा भारती की भी तस्वीर है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पोस्टर युवा राजद की ओर से तेजप्रताप व ऐश्वर्या को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए लगाया गया है।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से आज हो रही है।

Next Story
Top