Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीतीश से ''नाराज'' शरद यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कालाधन लाने में रही नाकाम

शरद ने इससे पहले भी कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मोदी सरकार को निशाना बनाया।

नीतीश से

बिहार की राजनीति में इन दिनों बहुत से उलट-फेर देखने को मिले हैं। नीतीश के बीजेपी का हाथ थामने और जदयू के महागठबंधन से अलग होने के कई दिनों बाद आज पार्ट के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने चुप्पी तोड़ी है।

इसे भी पढ़े: नीतीश के मंत्री पर 'जय श्री राम' बोलने पर जारी हुआ फतवा

जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने रविवार को ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि न ही विदेशों में जमा कालाधन भारत लाया गया है, जो कि सत्ता में बैठी पार्टी का मुख्य स्लोगन था और न ही पनामा पेपर्स मामले में जिनका नाम है उनमें से किसी को पकड़ा गया है। इससे पहले भी उन्होंने कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मोदी सरकार को निशाना बनाया।
उन्होंने अपने एक ट्वीट में ये भी लिखा कि फसल बीमा योजना सरकार की और बड़ी असफलता है जिससे केवल प्राइवेट कंपनियों को लाभ हो रहा है। गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि शरद यादव ने मुझसे फोन पर बात की और कहा कि वो हमारे साथ हैं।

इसके अलावा लालू ने सोशल मीडिया पर भी शरद यादव से साथ आने की अपील की। उन्होंने लिखा, 'गरीब, वंचित और किसान को संकट/आपदा से निकालने के लिए हम नया आंदोलन खड़ा करेंगे। शरद भाई, आइए सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करें।'
लालू ने लिखा, 'हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष किया है। आज देश को फिर संघर्ष की जरूरत है। शोषित और उत्पीड़ित वर्गों के लिए हमें लड़ना होगा।'
Next Story
Top