Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू से जेल में मिले शरद, कहा-लोकतंत्र खतरे में, विपक्षी एकता की जरुरत

मीटिंग के बाद शरद ने बताया कि लालू के साथ सकारात्मक बातें हुई हैं और इससे विपक्षी एकता को और मजबूती मिलेगी।

लालू से जेल में मिले शरद, कहा-लोकतंत्र खतरे में, विपक्षी एकता की जरुरत

जनता दल यू के बागी नेता शरद यादव ने सोमवार को रांची में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। लालू से मुलाकात के बाद बाहर निकले शरद ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि इस दौर में जबकि लोकतंत्र खतरे में है, विपक्षी एकता का मजबूत होना जरूरी है। शरद ने बताया कि लालू के साथ सकारात्मक बातें हुई हैं और इससे विपक्षी एकता को और मजबूती मिलेगी।

इसे भी पढ़ें- तेजस्वी का सीएम नीतीश पर कटाक्ष, कहा- बिहार में जनादेश का बलात्कार हो रहा है

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन टूटने और जेडीयू के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से ही नीतीश से बढ़ी दूरियों के बीच शरद यादव की नजदीकियां आरजेडी के साथ बढ़ी हैं।

मोदी ने पहुंचाया अर्थव्यवस्था को नुकसान

शरद ने जेल में बंद लालू यादव से मुलाकात के बाद अपने बागी तेवर के साथ एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया। शरद ने कहा कि वर्तमान सरकार की नोटबंदी से देश की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। इससे अर्थव्यवस्था को खासा नुकसान पहुंचा है।

विपक्षी एकता के लिए नेताओं से मिलेंगे

शरद ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। ऐसे में यह देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकने का समय है। उन्होंने कहा कि इसके लिए विपक्षी एकता का मजबूत होना जरूरी है। यादव ने संकेत दिया कि वह झारखंड में अन्य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे और विपक्ष को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे।

Next Story
Top