Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस को देख शव को चिता पर छोड़ भागे परिजन, हत्या की आशंका पर पुलिस जांच में जुटी

जमुई के लक्ष्मीपुर में एक परिवार वालों ने अपने ही बेटे के शव को चिता पर छोड़कर मौके पर से भाग गए। पुलिस हत्या की आशंका पर जांच कर रही है।

पुलिस को देख शव को चीता पर छोड़ भागे परिजन, हत्या की आशंका पर पुलिस जांच में जुटी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

जमुई के लक्ष्मीपुर में एक परिवार वालों ने अपने ही बेटे के शव को चिता पर छोड़कर मौके पर से भाग गए। परिजन को जैसे ही पुलिस की शमशान घाट आने की सूचना मिली तुरंत परिजन वहां से भाग निकले। जहां पुलिस शमशान घाट पहुंचकर अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को शमशान घाट पर मौजूद लोगों से पूछताछ में पता चला कि लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के सिंघिया गांव निवासी कालेश्वर यादव के बेटे का शव है। जिसके बाद पुलिस उनके गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ की जिसमें पता चला कि उनके बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे उनके परिजन पुलिस से छुपाकर शव का अंतिम संस्कार करने गए थे।

गांव वालों ने बताया कि मृतक युवक अपने ही परिवार से किसी बात पर विवाद हो गया था। जिसपर उनके बेटे ने गुस्से में जहर खा लिया था। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। परिजन को जैसे ही पुलिस की शमशान घाट आने की सूचना मिली तुरंत परिजन वहां से भाग निकले। पुलिस ने उनके परिजनों पर हत्या कर शव को जलाने का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story