Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार उपचुनाव: सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका, इस एमएलए ने थामी लालू की ''लालटेन''

बिहार में उपचुनाव से पहले सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। जेडीयू से विधायक सरफराज आलम ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है।

बिहार उपचुनाव: सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका, इस एमएलए ने थामी लालू की लालटेन
X

बिहार में उपचुनाव से पहले सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। जेडीयू से विधायक सरफराज आलम ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है।

जिसके बाद अब वो आरजेडी के टिकट पर अररिया से लोकसभा उपचुनाव लड़ेंगे। अररिया में 11 मार्च को लोकसभा उपचुनाव है। अररिया की सीट सरफराज के पिता मो. तस्लीमुद्दीन के निधन से खाली हुई है

जानकारी के लिए बता दें कि सरफराज तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं। उन्हें जेडीयू ने 2016 में ही निकाल दिया था। आलम ने विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद आज राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी से उनके आवास जाकर मुलाकात की।

उसके बाद उन्होंने आरजेडी के कार्यालय में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की उपस्थिति में दल की सदस्यता ग्रहण कर ली। आलम ने सीएम नीतीश पर बीजेपी से हाथ मिलाकर ‘धर्मनिरपेक्ष ताकतों को धोखा देने’ का आरोप लगाया।

आलम ने पत्रकारों से कहा कि मैं जदयू में इसलिए शामिल हुआ था क्योंकि वह उस समय महागठबंधन का हिस्सा थी जो धर्मनिरपेक्ष ताकतों का प्रतिनिधित्व करता था। आलम ने कहा कि मैं कहां से चुनाव लडूंगा, यह पार्टी फैसला करेगी. जदयू जबतक सेक्यूलर था, तब तक मैं वहां था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story