Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RLSP मुखिया का सुशासन बाबू पर तंज, कहा- 'ऐसा कोई सगा नहीं जिनको नीतीश ने ठगा नहीं', जानें पूरा मामला

मोदी सरकार-2 में जदयू को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर विरोधी पार्टियों का लगातार बयान आ रहा है। पहले कांग्रेस ने सुशासन बाबू के समर्थन में बयान दिया उसके बाद राजद के एक नेता ने भी कहा कि भाजपा नीतीश को ठग ली है। इसी क्रम में रालोसपा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर बड़ा बयान दिया है।

RLSP मुखिया का सुशासन बाबू पर तंज, कहा- ऐसा कोई सगा नहीं जिनको नीतीश ने ठगा नहीं, जानें पूरा मामला
X

मोदी सरकार-2 में जदयू को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर विरोधी पार्टियों का लगातार बयान आ रहा है। पहले कांग्रेस ने सुशासन बाबू के समर्थन में बयान दिया उसके बाद राजद के एक नेता ने भी कहा कि भाजपा नीतीश को ठग ली है। इसी क्रम में रालोसपा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा (RLSP Chief Upendra Kushwaha) ने सीएम नीतीश पर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि मैं भाजपा को बताना चाहता हूं कि नीतीश कुमार जनता के जनादेश का अपमान करने के लिए जाने जाते हैं। गठबंधन सहयोगियों को धोखा देना उनकी पुरानी आदत है। इसलिए भाजपा नीतीश द्वारा धोखा नंबर-2 देखने के लिए तैयार रहे। कुशवाहा (RLSP Chief Upendra Kushwaha) ने आगे कहा कि नीतीश जी के बारे में एक कहावत है, ऐसा कोई सगा नहीं जिनको नीतीश ने ठगा नहीं।

बता दें कि इससे पहले राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने उनके समर्थन में कहा था कि हम नीतीश जी को जानते हैं वे निश्चित रूप से अपना पक्ष बदलेंगे लेकिन इस बारे में कोई भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है कि वे ऐसा कब करेंगे और क्या कहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि सभी को एक होकर भाजपा के खिलाफ आना चाहिए।

बता दें कि नीतीश की पार्टी जदयू ने मंत्रालय में सांकेतिक भागेदारी में रहने से इंकार कर दिया था और कहा है कि वे आगे भी मोदी की कैबिनेट (Modi Cabinet) में शामिल नहीं होंगे। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया था कि वे एनडीए (NDA) के साथ हैं और आगे भी बने रहेंगे। इस फैसले से हमारे रिश्तों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला, हम भाजपा व भाजपा के किसी नेता से नाराज नहीं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story