Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

"लालू की पार्टी लोकसभा चुनाव में खाता भी नहीं खोल सकेगी"

राय ने कहा- भाजपा ही दलित,पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज की हितैषी।

लालू की पार्टी लोकसभा चुनाव में खाता भी नहीं खोल सकेगी
X

बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शनिवार को दावा किया कि लालू प्रसाद की पार्टी राजद अगले लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के समापन के बाद राय ने दावा किया कि लालू प्रसाद की पार्टी राजद अगले लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

उल्लेखनीय है कि 2014 का लोकसभा चुनाव भाजपा ने लोजपा, रालोसपा और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के साथ मिलकर लड़ा था जिसमें भाजपा नीत राजग बिहार की 40 में से 31 पर विजयी रही थी।

हाल में राजग में शामिल हुई जदयू ने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ा था। राय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पिछड़ा वर्ग आयोग के पुनर्गठन करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह पिछड़ों को अधिक भागीदारी सुनिश्चित कराने की ओर एक बड़ा कदम है।

इसे भी पढ़ें- आईआरसीटीसी होटल घोटाला: CBI ने तेजस्वी से 7 घंटे की पूछताछ

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछड़ा वर्ग में क्रीमीलेयर की सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख तक की। साथ ही पहली बार पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने के लिए 123वां संविधान संशोधन लाकर साबित किया है कि पिछड़ों की वास्तविक शुभचिंतक भारतीय जनता पार्टी ही है।

राय ने राजद और कांग्रेस द्वारा बिल का विरोध किए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह कितने आश्चर्य की बात है इस संविधान के प्रावधानों के आधार पर बने एक संवैधानिक आयोग को संवैधानिक मान्यता ही नहीं थी जिसके लिए कांग्रेस और सामाजिक न्याय की छद्म राजनीति करने वाले लोग दोषी हैं।

उन्होंने दावा किया कि दलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी हितैषी भारतीय जनता पार्टी ही है। राय ने लालू पर सीधा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार, झूठ, पिछडों की पीठ में छूरा मारने वाले और केंद्र में मंत्री तथा मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए बेनामी संपत्ति इकठ्ठा करने वाले व्यक्ति आज सत्यमेव जयते ट्विट कर रहे हैं।

उन्होंने विपक्ष पर हताशा और निराशा में दशहरा और मुहर्रम के दौरान प्रदेश में तनाव पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सच्चाई सामने आएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story