Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू के विधायक का रिपोर्टर के साथ गाली-गलौच वाला ऑडियो वायरल

विधायक नीरज यादव ने कहा यह भाजपा की साजिश है।

लालू के विधायक का रिपोर्टर के साथ गाली-गलौच वाला ऑडियो वायरल

बिहार के राजद विधायक नीरज यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दे कि बिहार में बरारी 'कटिहार' से विधायक नीरज यादव और एक स्थानिय पत्रकार की बातचीत का एक ऑडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक नीरज यादव पत्रकार को अपशब्द कहते सुना जा सकता है।

बातचीत से लगता है कि सेमापुर के प्रभात खबर के रिपोर्टर संजीव उफऱ् मुन्ना की एक रिपोर्ट से विधायक नाराज हैं। इस नाराजगी की खबर जान कर पत्रकार ने विधायक को फोन किया है।

पत्रकार विधायक से बड़ी सरल भाषा में बात कर रहा है लेकिन विधायक उन पर बरस रहे हैं। विधायक ने रिपोर्टर पर तरह-तरह की गालियों की बौछार कर दी है और गोली मारने तक की धमकी दी है। बता दे वह पत्रकार को विरोधी की तरह खबर लिखने पर चुनौती देते सुनाई दे रहे हैं और साथ भाजपा प्रवक्ता बनने की सलाह भी दे रहे हैं।

इस ऑडियो में गालियों की भरमार है। हालांकि, जब भड़ास फोर मीडिया के ऑडियों क्लिपिंग के मुताबिक विधायक नीरज यादव से फोन रिपोर्टर को गिलियां दे रहें हैं। वहीं नीरज यादव ने कहा यह भाजपा की साजिश है।

ऑडियो में आवाज मेरी नहीं है। मेरे किसी कार्यकर्ता ने फोन रिसीव कर बात की होगी। फिर भी अगर इससे किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो हम माफी मांगते हैं। यादव ने यह भी कहा कि कथित रिपोर्टर का प्रभात खबर अखबार से कोई नाता नहीं रह है। उसने जोड़तोड़ कर मेरे खिलाफ खबर छपवाई थी।

बता दें कि बुधवार (14 जून) को दिल्ली में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से बदसलूकी की थी और कहा था- दो मुक्का दे देंगे तो नाच कर गिर जाओगे।

लालू प्रसाद की इस हरकत के बाद रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अरनब गोस्वामी ने भी फेसबुक लाइव वीडियो बनाकर लालू यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें टुच्चा अपराधी कह दिया।

Next Story
Top