Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुजफ्फरपुर: यौन शोषण मामले में तेजस्वी यादव ने CM नीतीश और सुशील मोदी से किया ये बड़ा सवाल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चुप्पी साधाने पर सवाल उठाए हैं।

मुजफ्फरपुर: यौन शोषण मामले में तेजस्वी यादव ने CM नीतीश और सुशील मोदी से किया ये बड़ा सवाल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह (गर्ल्स हॉस्टल) यौन उत्पीड़न मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चुप्पी साधाने पर सवाल उठाए हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर से हैंडिड से ट्वीट करते हुए लिखा मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में सुशील मोदी और नीतीश कुमार गंभीर चुप्पी क्यों साधे हुए है?

उन्होंने आगे लिखा कि किन-किन मंत्रियों व सरकारी अधिकारियों के यहां नाबालिग़ लड़कियों को भेजा जाता था, ये खुलासा करने मे किसका डर है? इसलिए की सत्ताधारी दलों के दिग्गज नेताओं के नाम सुनने मे आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह में रह रहीं लड़कियों के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बालिका गृह की तीन नाबालिग लड़कियां गर्भवती मिली हैं। इसका खुलासा जांच रिपोर्ट में हुआ है। मामला सामने आने के बाद स्थानीय महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस के अनुसार, मुंबई की टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की एक टीम ने राज्य के सभी बालिका गृहों का सोशल ऑडिट किया था। टीम ने 26 मई को उसकी रिपोर्ट बिहार सरकार और मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन को भेजी, जिसमें यह मामला सामने आया।

Next Story
Top